34.2 C
Dehradun
Tuesday, June 18, 2024
Homeहमारा उत्तराखण्डपीएम मोदी का पिथौरागढ़ दौरा, अब यह कार्यक्रम हुआ जारी

पीएम मोदी का पिथौरागढ़ दौरा, अब यह कार्यक्रम हुआ जारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 12 अक्तूबर को पिथौरागढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। इसे लेकर तैयारियों का जायजा लेने सीएम धामी भी पिथौरागढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए खुशी का मौका है कि पीएम उत्तराखंड आ रहे हैं।

पीएम आदि कैलाश, पार्वती कुंड और जागेश्वर का दौरा करेंगे। पिथौरागढ़ में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। साथ ही कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। कहा कि पीएम के दौरे से उत्तराखंड में पर्यटन को पंख लगेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब अपनी 12 अक्टूबर को प्रस्तावित उत्तराखंड यात्रा के लिए दिल्ली से बरेली या पंतनगर उतरेंगे। इसके बाद सेना के विशेष विमान से पिथौरागढ़ को रवाना होंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 11 अक्टूबर को देहरादून के जौलीग्रांट में उतरने का कार्यक्रम था जो आज रद हो गया है। जबकि सुरक्षा कारणों के चलते पहले धारचूला के नारायण आश्रम और फिर चंपावत के मायावती आश्रम का कार्यक्रम भी प्रधानमंत्री का रद हुआ था।

अब पीएम मोदी 12 तारीख को सीधे अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम, पिथौरागढ़ के आदि कैलाश और पिथौरागढ़ शहर में जनसभा वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे।इसी दिन कार्यक्रम समाप्ति के बाद प्रधानमंत्री बरेली होते हुए दिल्ली रवाना होंगे।

इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पिथौरागढ़ पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सीएम ने अफसरों से कहा कि प्रधानमंत्री की व्यवस्थाओं में किसी भी तरह की चूक बर्दास्त नहीं होगी।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!