Home हमारा उत्तराखण्ड ‘आग़ाज़’ में पंजाब के ‘युवराज’ हंस का धमाल

‘आग़ाज़’ में पंजाब के ‘युवराज’ हंस का धमाल

0
107

– देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में दो दिवसीय फ्रेशर्स पार्टी ‘आग़ाज़’ का शुभारम्भ

– पंजाब के मशहूर गायक युवराज हंस ने दर्शकों को झुमाया

पंजाब की सौंधी खुशबू जब ‘पाणी’ की बूंदों के साथ देवभूमि उत्तराखंड की फ़िज़ाओं में घुली तो मौसम सूफियाना हो गया।  मौक़ा था देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में आयोजित दो दिवसीय फ्रेशर्स पार्टी ‘आग़ाज़’ का, जिसमें मशहूर पंजाबी गायक युवराज हंस ने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

सोमवार को देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में आयोजित दो दिवसीय ”आग़ाज़” फ्रेशर्स पार्टी के पहले दिन सेलेब्रिटी नाइट का आयोजन किया गया, जिसमें मशहूर फनकार हंस राज हंस के बेटे और पंजाब के मशहूर गायक युवराज हंस ने अपनी गायकी से सभी का दिल जीत लिया।  युवराज हंस ने जैसे ही अपने पहले अल्बम ‘युवराज’ के सुपरहिट गाने ‘पाणी” की तान छेड़ी तो हर कोई थिरकने लगा।  इसके अलावा ”यार अन्मुले” का ‘रब मिल जाणा सी’ के अलावा तेरे नैना, तेरे लायी, ठुमका, नचण तों पेहलां जैसी अपने शानदार नंबर्स की झड़ियों से युवारज ने माहौल को धमाकेदार बना दिया।  वहीं अपने पिता हंस राज हंस के बेहद मशहूर गाने ”दिल चोरी साड्डा हो गया की करिये की करिये” के बोल फ़िज़ाओं में घुलते ही भीड़ झूमने पर मजबूर हो गयी।

युवराज हंस ने कई बॉलीवुड फिल्म्स के पंजाबी नम्बर्स भी पेश किये।  युवराज हंस कई पंजाबी फिल्मों में बतौर कलाकार भी नज़र आ चुके हैं।  वहीं, उन्हें पांचवें पंजाबी फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है। सेलेब्रिटी नाईट के उदघाटन अवसर पर देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति श्री संजय बंसल ने दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

इस दौरान उन्होंने युवराज हंस को सम्मानित किया और साथ ही नए छात्रों के बेहतर भविष्य की कामना की। वहीं, युवराज हंस ने भी देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी के शानदार आयोजन पर दिल खोलकर तारीफ़ की और छात्रों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। वहीं, मंगलवार को ‘आग़ाज़’ में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा । कार्यक्रम में उपकुलाधिपति अमन बंसल, कुलपति प्रोफ़ेसर डॉ प्रीति कोठियाल, उपकुलपति डॉ आरके त्रिपाठी, मुख्य सलाहकार डॉ एके जायसवाल, डीएए डॉ संदीप शर्मा सहित विभिन्न गणमान्य व्यक्ति, शिक्षक व छात्र उपस्थित थे।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!