36.7 C
Dehradun
Saturday, May 28, 2022
Homeहमारा उत्तराखण्डदेहरादूनपिनाक कल्चरल फेस्ट का हुआ रंगारंग समापन

पिनाक कल्चरल फेस्ट का हुआ रंगारंग समापन

देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में चल रहे पिनाक कल्चरल फेस्ट का रंगारंग समापन हो गया। इस मौके पर विश्वविद्यालय में विभिन्न स्कूलों से सम्बद्ध अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए विदाई समारोह आयोजित किया गया।

मांडूवाला स्थित देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में चल रहे चार दिवसीय पिनाक कल्चरल फेस्ट का शनिवार को समापन समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान छात्रों ने विभिन्न रंगारंग प्रस्तुतियां देकर पिनाक 2022  को यादगार बना दिया। छात्रों ने नृत्य से लेकर गायन तक अपने हुनर का प्रदर्शन किया।

पिनाक कल्चरल फेस्ट : जावेद अली के “स्रीवल्ली” पर जमकर झूमे छात्र

इस मौके पर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री संजय बंसल ने कहा कि पिनाक कल्चरल फेस्ट का आयोजन मात्र मनोरंजन के लिए नहीं होता, बल्कि ये छात्रों में छुपे हुए हुनर को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करता है। सभी के प्रयास से पिनाक 2022 कामयाब रहा और हमारा प्रयास रहेगा कि पिनाक 2023 को और बुलंदियों तक पहुंचाया जाए।वहीं उन्होंने विभिन्न स्कूलों सम्बद्ध अंतिम वर्ष के छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

पिनाक कल्चरल फेस्ट : प्रियंका के गीतों ने बांधा समां

दरअसल, पिनाक 2022 के समापन समारोह के मौके पर विश्वविद्यालय में विभिन्न स्कूलों से सम्बद्ध अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं के लिए विदाई समारोह का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर छात्रों ने विश्वविद्यालय में अपने यादगार अनुभव साझा किये और अपने करियर में देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी के प्रयासों को मील का पत्थर बताया।

“पिनाक” कल्चरल फेस्ट में छाया छात्रों का हुनर

अंत में डीजे नाईट में सभी छात्र जमकर थिरके और इसी के साथ पिनाक का आखिरी दिन खुशनुमा पलों के साथ समाप्त हो गया। ‘नवधारा’ और ‘पिनाक’ का आयोजन विश्वविद्यालय के कुलाधिपति संजय बंसल और उपकुलाधिपति अमन बंसल की देखरेख में संपन्न हुआ। इस मौके पर उपकुलपति प्रोफ़ेसर (डॉ.) आरके त्रिपाठी, विश्वविद्यालय के सलाहकार डॉ. एके जायसवाल, डीन छात्र कल्याण प्रकोष्ठ दिग्विजय सिंह आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!