23.2 C
Dehradun
Monday, November 28, 2022
Homeदेशपुलिस पूछताछ में रोजाना नए खुलासे कर रहा श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी

पुलिस पूछताछ में रोजाना नए खुलासे कर रहा श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी

बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला पुलिस पूछताछ में रोजाना नए खुलासे कर रहा है। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने आज साकेत कोर्ट में वीसी माध्यम से पेश किया। कोर्ट ने पुलिस को आरोपी की पांच दिन की रिमांड सौंप दी है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रवक्ता बाला नंदगाओंकर ने कहा है कि श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का ऑन-स्पॉट एनकाउंटर किया जाना चाहिए।

श्रद्धा हत्याकांड पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लव जिहाद के एक कदम आगे अब जिहाद की आड़ में खुलेआम हिंदू लड़कियों की निर्मम हत्याएं एक सुनियोजित साजिश हैं। ऐसी घटनाओं के अपराधियों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई तो होगी, परंतु भाईचारा संप्रदाय की खामोशी भयावह एवं आश्चर्यजनक है !

श्रद्धा वाकर हत्याकांड में पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे होते जा रहे हैं। पुलिस की जांच में नया खुलासा हुआ है कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद आरोपी आफताब ने अपना मोबाइल हैंडसेट ओएलएक्स पर बेच दिया था।

गुरुवार को साकेत कोर्ट में सुनवाई के दौरान लगभग सौ वकीलों ने श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ नारेबाजी की। वकील आरोपी आफताब को फांसी देने की मांग करते हुए नारेबाजी कर रहे थे।

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि आरोपी आफताब को जांच के लिए उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश ले जाया जाएगा। कोर्ट ने इसकी अनुमति दे दी। कोर्ट ने आफताब का नार्को टेस्ट कराने की मांग को भी मंजूरी प्रदान कर दी।

श्रद्धा वाकर के कातिल आफताब की साकेत कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई हो गई है। कोर्ट ने पुलिस को आफताब अमीन पूनावाला की पांच दिन की कस्टडी सौंप दी है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी बहुत ही तेज दिमाग का है। वह फर्राटेदार अंग्रेजी बोलता है। वह सोच-समझकर हर बात कर जवाब देता है। इस बीच मृतका के शव के टुकड़े बरामद करने में जुटी पुलिस को बुधवार को भी श्रद्धा का सिर व धड़ नहीं मिला है।

बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने एक और नया खुलासा किया है। आरोपी आफताब श्रद्धा से पीछा छुड़ाना चाहता था। श्रद्धा और आफताब के बीच आए दिन छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता था।

दिल्ली पुलिस सूत्र का कहना है कि श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने कबूल किया कि पहचान छिपाने के लिए उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद उसका चेहरा जला दिया था। उसने यह भी कबूल किया कि उसने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के तरीके इंटरनेट पर सर्च किए थे। 

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!