23.2 C
Dehradun
Tuesday, December 6, 2022
Homeहमारा उत्तराखण्डदेहरादूनकार पेड़ से टकराई, एक की मौत, दो युवक गंभीर घायल

कार पेड़ से टकराई, एक की मौत, दो युवक गंभीर घायल

देहरादून। राजधानी के सहस्रधारा रोड पर एक कार बेकाबू होने के बाद पेड़ से टकरा गई। कार में सवार तीन युवक गंभीर घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। दो का इलाज चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 17 नवम्बर की रात्रि में समय करीब 1:00 बजे 112 से प्रेरणा स्टोर के पास सहस्त्रधारा रोड पर एक्सीडेंट होने की सूचना प्राप्त हुई । उक्त सूचना पर चौकी इंचार्ज और हमराह लेकर मौके पर जाकर देखा गया तो एक टाटा टियागो कार डार्क मैटेलिक कलर पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त पड़ी थी।  जिसमें 2 लोग अंदर फंसे थे तथा एक व्यक्ति बाहर पड़ा था।

त्वरित कार्रवाई करते हुए 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाया गया और तीनों व्यक्तियों को 108 के माध्यम से दून अस्पताल भिजवाया गया। जहां पर डॉक्टर्स द्वारा एक व्यक्ति लोकेश मिश्रा को मृत घोषित कर दिया गया तथा अन्य व्यक्तियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।  एक घायल व्यक्ति के होश में आने पर नाम पता मालूम करते हुए परिजनों को सूचना दी गई तथा मृत व्यक्ति के शव को मोर्चरी में रखवाया गया।  जिसका पंचायत नामा पंजीकृत करा कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।

दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति की स्थिति सामान्य है तथा दूसरे व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। उक्त तीनों व्यक्ति कार से सहस्त्रधारा से अपने घर जा रहे थे तथा एलआईसी में कार्यरत है।

नाम पता घायल व्यक्ति :

1- पूर्ण सिंह राणा पुत्र बचन सिंह राणा निवासी ग्राम रेनी
2- रजनीश पुत्र गेंदालाल निवासी बुलंदशहर उत्तर प्रदेश

नाम पता मृतक :-

लोकेश मिश्रा पुत्र विजय प्रसाद मिश्रा निवासी कर्णप्रयाग, जनपद चमोली

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!