24 C
Dehradun
Saturday, July 13, 2024
HomeUncategorizedएलटी भर्ती को लेकर आयोग ने जारी किया अब यह आदेश

एलटी भर्ती को लेकर आयोग ने जारी किया अब यह आदेश

गंभीर मामले में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में सात दिन तक की मोहलत देगा। बाकी सभी उम्मीदवारों के लिए निर्धारित तिथि पर वेरिफिकेशन को उपस्थित होना अनिवार्य है।

आयोग ने एलटी भर्ती को क्लीनचिट देने के बाद 29 दिसंबर को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का शेड्यूल जारी कर दिया था।

इसके तहत नौ, दस, 11, 12, 13, 16, 17, 18 और 19 जनवरी को आयोग कार्यालय में वेरिफिकेशन होना है। आयोग ने वेरिफिकेशन के लिए भरा जाने वाला प्रपत्र का फॉर्मेट भी वेबसाइट पर जारी कर दिया है। वेरिफिकेशन के लिए उम्मीदवारों को सभी प्रमाण पत्रों की दो-दो स्व: प्रमाणित प्रतिलिपि, छह पासपोर्ट साइज फोटो लेकर जाना होगा। इसके लिए 10वीं, 12वीं, ग्रेजुएशन, बीएड, टीईटी की सभी वर्षों की अंक तालिकाएं, प्रमाणपत्र, ग्रेजुएशन की डिग्री, आरक्षण, स्थायी निवास का प्रमाणपत्र की मूल कॉपी साथ लेकर जानी होगी। 

आयोग के सचिव एसएस रावत के मुताबिक, सभी उम्मीदवारों को निर्धारित तिथि पर वेरिफिकेशन के लिए अनिवार्य तौर पर आयोग कार्यालय आना होगा। उपस्थित न होने का कोई गंभीर कारण हो तो उस संबंध में अभ्यर्थी को साक्ष्य के साथ वेरिफिकेशन की निर्धारित तिथि के सात दिन के भीतर उपस्थित होना होगा। इसके बाद किसी को भी वेरिफिकेशन का मौका नहीं दिया जाएगा। 

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!