23.5 C
Dehradun
Sunday, May 29, 2022
Homeहमारा उत्तराखण्डटिहरीनरेंद्रनगर: स्किल्स एंड क्वालिटीज़ नीडेड टू बिकम एम्प्लॉयबल विषय पर वेबिनार

नरेंद्रनगर: स्किल्स एंड क्वालिटीज़ नीडेड टू बिकम एम्प्लॉयबल विषय पर वेबिनार

नरेंद्रनगर। धर्मानन्द उनियाल राजकीय महाविद्यालय नरेंद्रनगर में वाणिज्य विभाग द्वारा स्किल्स एंड क्वालिटीज़ नीडेड टू बिकम एम्प्लॉयबल विषयक वेबिनार का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के वक्ता डॉ परीक्षित काला, कैरियर काउंसलर ट्रेनर ने छात्रों को किसी भी क्षेत्र में रोज़गार के अवसर पाने के लिए उपायों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि” सीखने की ललक, आत्म विश्वास, रचनात्मकता, टीम वर्क एवं अपनी कमियों को अपनी ताकत में बदल कर एक छात्र के कंपनी के लिये बहुमूल्य मानव सम्पदा बनने की संभावनाएं प्रबल हो जाती है।

धर्मानंद उनियाल महाविधालय नरेन्द्रनगर में एनएसएस का विशेष शिविर शुरु

कॉलेज की प्रभारी प्राचार्य डॉ सपना कश्यप ने इस प्रकार के कार्यक्रमों को रोजगार सृजक एवं मार्गदर्शक बताते हुए आयोजकों की प्रशंसा की। वेबिनार में राजकीय महाविद्यालय नई टिहरी की वाणिज्य विभाग प्रभारी डॉ मैत्रेयी थपलियाल विशेष रूप से सम्मिलित हुईं।

कार्यक्रम के संयोजक एवं वाणिज्य विभाग प्रभारी डॉ राजपाल रावत ने डॉ परीक्षित काला का स्वागत करते हुए कॅरियर कॉउंसलिंग के महत्व को रेखांकित किया। कार्यक्रम सचिव डॉ सोनिया गंभीर ने कार्यक्रम की रूपरेखा से सभी को अवगत करवाया।

अंत में डॉ नताशा ने कार्यक्रम के वक्ता, उपस्थित सभी फैकल्टी मेंबर्स और छात्र छात्राओं का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सभी कॉलेज फैकल्टी सदस्य, छात्र छात्राएं एवं अन्य उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!