28.9 C
Dehradun
Tuesday, August 9, 2022
Homeहमारा उत्तराखण्डटिहरीउत्तराखंड जनएकता पार्टी ने जाखणीधार की बूथ कमेटियों का किया गठन

उत्तराखंड जनएकता पार्टी ने जाखणीधार की बूथ कमेटियों का किया गठन

उत्तराखंड जनएकता पार्टी ने जाखणीधार की बूथ कमेटियों का गठन किया। इस अवसर पर पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै ने कार्यकर्ताओं को मजबूत बूथ प्रबंधन का मंत्र दिया। इस मौके पर जाखणीधार के भाजपा नेता एवं पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख मेहरबान सिंह पंवार के नेतृत्व में कांग्रेस, भाजपा छोड़ कर आये दर्जनों प्रतिनिधियों ने उत्तराखंड जनएकता पार्टी का दामन थामा।

रविवार को जाखणीधार ब्लाक सभागार में आयोजित बैठक में पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख एवं भाजपा नेता मेहरबान सिंह पंवार सहित प्रधान पिपोला कविता देवी, क्षेत्र पंचायत सदस्य उखड़ पिपोला, बबीता देवी, प्रधान मंथल राकेश कुमार, प्रधान स्वाड़ी पूजा कुमांई, पूर्व प्रधान कुम्हार धार गजेन्द्र प्रसाद अमोला, उम्मेद सिंह पंवार, जसपाल सिंह, ओम् प्रकाश सहित चार दर्जन से अधिक लोग उत्तराखंड जनएकता पार्टी में शामिल हुए।

इस अवसर पर श्री धनै ने कहा कि जो विकास की नींव मैने 2012 से 2017 के बीच रखी उस वर्तमान में डब्बल इंजन की सरकार ने विकास के नाम पर इंजन को चालू भी नहीं कर पायी। मुझे दुःख है कि हमारी टिहरी में नकारात्मक सोच के प्रतिनिधि आये, जिस से कि टिहरी का विकास पांच साल पीछे चले गया। 2022 में टिहरी की महान जनता विकास के रूप में उत्तराखंड जनएकता पार्टी पर अपना विश्वास जता रही है।

कहा कि इसका यह परिणाम है कि भाजपा और कांग्रेस के जनप्रतिनिधि हमारी पार्टी में भारी तादाद में जुड़ रहे हैं। मेरा संकल्प है कि एक-एक वोट की कीमत मैं विकास के रूप में टिहरी को समर्पित करूंगा। महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष रागिनी भट्ट ने कहा कि भाजपा वोटों की राजनीति के लिए शहीद सम्मान यात्रा का ढोंग रच रही है। असल मायने में शहीदों की विधवाओं को उनकी मांगों के अनुसार हक मिलता तो भाजपा को चुनावी बर्ष में ऐसे पैंतरे नहीं अपनाने पड़ते।

इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष जाखणीधार धर्म सिंह गुनसोला, विक्रम सिंह कठैत, रूप सिंह नेगी, प्रधान टिपरी बीर सिंह पंवार, पूर्व प्रधान जयवीर पंवार, यशपाल पंवार, शहर अध्यक्ष नई टिहरी प्रताप गुसाईं, टीके बिजल्वाण, प्रधान पालकोट बुद्धि प्रकाश सेमल्टी, अमित रतूड़ी, रामचन्द्र, जोत सिंह पंवार, राकेश मंद्रवाल, पूर्व प्रधान गोपाल सिंह,रतन सिंह भंडारी, पूर्व प्रधान परमानंद, भीम सिंह कुमाई, चन्डी प्रसाद भट्ट, सत्य प्रसाद भट्ट आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!