11.3 C
Dehradun
Tuesday, February 27, 2024
Homeहमारा उत्तराखण्डटिहरीटिहरी : बाइक खाई में गिरी, पिता-पुत्र की मौत, दुकान का सामान...

टिहरी : बाइक खाई में गिरी, पिता-पुत्र की मौत, दुकान का सामान लेने जा रहे थे देहरादून

नई टिहरी। जिले के चंबा थाना क्षेत्रांतर्गत सुरकंडा-मालदेवता रोड पर एक बाइक के गहरी खाई में गिरने से पिता-पुत्र की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक जौनपुर ब्लॉक के मरोड़ा गांव निवासी गोविंद सिंह नेगी अपने बेटे सुमित के साथ दुकान का सामान लेने बाइक से देहरादून जा रहे थे। रायपुर-कुमाल्डा-कद्दूखाल मोटर मार्ग पर दोपहर तीन बजे दुबड़ गांव के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जंगल से घास लेकर आ रहीं महिलाओं ने हादसे की सूचना आसपास के लोगों को दी। लोगों से जानकारी मिलने के बाद सहस्त्रधारा से एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

चंबा थानाध्यक्ष एलएस बुटोला ने बताया कि बाइक सड़क से लगभग 300 मीटर गहरी खाई में गिरी थी। इस दुर्घटना में गोविंद सिंह नेगी (40) और उनके बेटे सुमित (17) की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शवों शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल देहरादून भेजा गया। बाइक गोविंद सिंह चला रहे थे।

मरोड़ा गांव की प्रधान नीलम देवी ने बताया कि गोविंद सिंह नेगी की गांव के पास में परचून (राशन) की दुकान है। वह दुकान का सामान लेने देहरादून जा रहे थे। सुमित ने इसी साल 12वीं पास की थी। परिवार में उसका एक छोटा भाई और मां है। मरोड़ा गांव से लगभग 22-25 किमी दूर दुबड़ गांव के समीप यह हादसा हुआ है।

हादसा सोमवार को सुरकंडा-मालदेवता रोड पर दुबड़ के पास हुआ। देहरादून की ओर आते हुए एक बाइक अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में बाइक सवार दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र थे।

मृतक

1- गोविंद सिंह पुत्र आनंद सिंह उम्र 38 वर्ष निवासी ग्राम मरोड़ा सत्यों थाना चंबा जनपद टिहरी गढ़वाल।

2- सुमित पुत्र गोविंद उम्र 17 वर्ष निवासी उपरोक्त।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!