18.2 C
Dehradun
Saturday, October 23, 2021
Homeहमारा उत्तराखण्डटिहरीकेंद्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री धनै ने किया नकोट में चुनाव कार्यालय...

केंद्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री धनै ने किया नकोट में चुनाव कार्यालय का उदघाटन, बूथ कमेटीयों का गठन कर समितियों को जिम्मेदारी सौपी

उत्तराखंड जनएकता पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री दिनेश धनै ने नकोट में चुनाव कार्यालय का उदघाटन के साथ मखलोगी व धारा अक्रिय पट्टी के सभी 16 बूथों की बैठक कर बूथ कमेटीयों का गठन कर समितियों को चुनाव प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी सौपी।


गुरुवार को नकोट में चुनाव कार्यालय का उदघाटन करते हुए धनै ने दिगोठि ,कैन्छू कोटद्वारा, खाला खण्डकरी,मणोगि बगोली ,तुंगोलि कोठी मल्ली, फैगोल कोठी तल्ली, छाती ,नकोट ,मांणदा, दिवाडा, जगेठि ,वीड, सेमल्टा, क्यारी, कोलधार,चामनी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर बूथ स्तर पर चुनाव प्रचार प्रसार के बारे में चर्चा की ।


धनै ने कहा कि आपसी मत भेद मिटा कर सभी कार्यकर्ताओं को लगन और मेहनत से पार्टी के लिए कार्य करना होगा । हमारी पार्टी विकास वादी सोच के साथ व क्षेत्र के हित में कार्य कर आगे बढ़ रही है। धनै ने कहा कि अगर हम अपने बूथ को मजबूत बनाने में कामयाब रहे तो जीत निश्चित मिलेगी । इसलिए हमे अपने बूथ पर ध्यान देना होगा ।

उन्होने वर्तमान विधायक को चुनौती देती हुए कहा की इन 5 सालों में शिक्षा को लेकर के विकास को लेकर के एक भी संस्था टिहरी विधानसभा में स्थापित नहीं कर सके और अब जब कार्य काल का सूर्यास्त होने ही वाला है तो अब विधायक साहब जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब जनता इनके जुमलों को इन 5 सालों में भलीभांति पहचान चुकी है और अब इनके बहकावे में आने वाली नहीं है ।

पूरे 5 सालों तक ना रोजगार दिया और ना ही विकास किया लेकिन आजकल विधायक साहब गाँव गाँव जाकर ठन्ठेरा बन भाँडे बर्तन जरूर बांट रहे हैं और इसको लोगों के बीच अपनी उपलब्धि गिना रहे हैं । हाँ विधायक ने अपने कार्यकाल में कमीशन खोरी के चक्कर में विधायक निधि का जमकर दुरुपयोग किया ।


बैठक में जिलाध्यक्ष संजय मैठाणी, जिलाध्यक्षा महिला प्रकोष्ठ रागिनी भट्ट, जिला सचिव कृष्णा ममगांई, जिला उपध्याक्ष दाैलत मखलोगा, जिला महासचीव संजय रावत, कोषाध्यक्ष अभिषेक नेगी, पूर्वप्रधान राकेश ममगांई, विक्रम सिंह रावत, राजेन्द्र मखलोगा, महिमानन्द सेमल्टी, डीपी उनियाल, लोकेन्द्रधनोला, विक्रम गुसाई , विजय उनियाल, श्यामसिंह कुट्टी, देवेन्द्र रावत , प्रताप सिंह , प्रविण मखलोगा , संगीता उनियाल, मुन्नी उनियाल, प्रमिला मखलोगा सहित सैकडों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!