37.2 C
Dehradun
Sunday, June 16, 2024
Homeहमारा उत्तराखण्डटिहरीनशीले एवं मादक पदार्थों के सेवन के विरुद्ध जन जागरूकता रैली निकाली

नशीले एवं मादक पदार्थों के सेवन के विरुद्ध जन जागरूकता रैली निकाली

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नई टिहरी की एंटी ड्रग्स समिति के तत्वावधान में छात्र-छात्राओं एवं आम जनमानस में नशीले एवं मादक पदार्थों के सेवन के विरुद्ध एक जन जागरूकता रैली निकाली गई।

रैली को हरी झंडी दिखाते हुए महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ रेनू नेगी द्वारा समाज में वर्तमान समय में नशीले पदार्थों के बढ़ते उपयोग पर चिंता जाहिर की गई, उन्होंने छात्र-छात्राओं से अपील की कि वह स्वयं एवं अपने आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों से नशे से दूर रहने की अपील करें और उनमें जन जागरूकता का प्रचार प्रसार करें तथा समाज को नशा मुक्त बनाने में अपना अभिन्न योगदान सुनिश्चित करें।

रैली महाविद्यालय से होते हुए आईटीआई कॉलोनी पोस्ट ऑफिस चौराहा तथा अन्य आवासीय कॉलोनियों से होते हुए पोस्ट ऑफिस चौराहे पर एकत्र हुई जिसमें महाविद्यालय के छात्र युवराज द्वारा छात्र छात्राओं को नशीले पदार्थों के सेवन न करने की शपथ दिलाई गई।

रैली में एंटीड्रग समिति के नोडल अधिकारी डॉक्टर पी सी पैन्युली द्वारा भी छात्र-छात्राओं एवं एवं आम जनमानस से अपील की गई कि वह स्वयं एवं समाज को नशे से दूर रखने में अपना योगदान सुनिश्चित करें ।

रैली में महाविद्यालय के प्राध्यापक दिनेश वर्मा, प्रीति शर्मा, डॉ डीपीएस भंडारी, डॉ दीपेंद्र तोपवाल डॉक्टर सत्येंद्र ढौंडियाल, डॉ अरविंद पैन्यूली, डॉ संदीप कुमार आदि सम्मिलित रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!