34.2 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024
Homeहमारा उत्तराखण्डमहाराणा प्रताप स्पोर्ट्स काॅलेज के पूर्व छात्र बाॅबी सिंह धामी का जूनियर...

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स काॅलेज के पूर्व छात्र बाॅबी सिंह धामी का जूनियर वर्ल्डकप हाॅकी टीम में चयन

देहरादून। महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स काॅलेज, रायपुर देहरादून के पूर्व छात्र बाॅबी सिंह धामी, खेल-हाॅकी का चयन 24 नवम्बर, से 05 दिसम्बर तक भूवनेश्वर उड़ीसा में आयोजित होने जा रहे जूनियर वर्ल्डकप हाॅकी प्रतियोगिता में भारतीय हाॅकी की 20 सदस्य टीम के लिए हुआ है।

बाॅबी सिंह धामी खेल हाॅकी का प्रवेश वर्ष 2012 में महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स काॅलेज देहरादून में कक्षा-6 में हुआ था। कक्षा-12 में अध्ययनरत रहते हुए छात्र का चयन सोनीपत (बालगढ़ साई) स्पोर्ट्स हाॅस्टल भारतीय खेल प्राधिकरण के लिए हुआ।

तद्पश्चात छात्र का चयन जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रशिक्षण शिविर के लिए हुआ जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रशिक्षण शिविर में अण्डर-21 में पूरे भारत से कुल 33 छात्रों का चयन हुआ है जिसके द्वारा अन्तिम 33 खिलाड़ियों में से 20 सदस्य टीम में छात्र का चयन हुआ है।

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स काॅलेज के हाॅकी प्रशिक्षक सुरेश बौठियाल एवं पंकज रावत द्वरा खिलाडी बाबी सिंह धामी को हाॅकी में खेल की बारिकियों एवं प्रशिक्षण दिया गया। बाबी धामी को चयन जूनियर हाॅकी वर्ल्डकप प्रतियोगिता में होने पर काॅलेज के समस्त खेल प्रशिक्षकों व कार्मिकों तथा प्रधानाचार्य राजेश मंमगाई द्वारा छात्र के उच्च प्रदर्शन एवं उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई एवं शुभकामनायें दी गई।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!