23.2 C
Dehradun
Tuesday, December 6, 2022
Homeहमारा उत्तराखण्डशहरी विकास विभाग में हुए 38 अधिकारी-कर्मचारियों के तबादले, देखें आदेश

शहरी विकास विभाग में हुए 38 अधिकारी-कर्मचारियों के तबादले, देखें आदेश

उत्तराखंड के शहरी विकास विभाग में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के तबादलों पर कैंची चल गई है। जर्मनी दौरे से पहले मंत्री अग्रवाल ने जो 74 तबादले किए थे, उनमें से 38 के मंगलवार को तबादले हो गए। बाकी 36 तबादलों पर अभी भी रोक जारी है।

दरअसल, मंत्री अग्रवाल ने जर्मनी दौरे से ठीक पहले 18 सितंबर को विभिन्न निगम-निकायों के 74 अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादले कर दिए थे। तबादले का आदेश जारी होने के कुछ ही देर बाद इन पर सीएम कार्यालय ने रोक लगा दी थी।

मंगलवार को दोबारा तबादलों की सूची जारी हुई, जिसमें 74 के बजाय 38 नाम हैं। तबादला आदेश में स्पष्ट लिखा हुआ है कि बाकी तबादलों पर रोक जारी रहेगी। जिन 38 के तबादले हुए हैं, उनमें 22 ईओ व तीन सहायक नगर आयुक्त भी शामिल हैं।

ईओ राहुल कुमार सिंह का टनकपुर से लालकुआं, अशोक कुमार वर्मा का नैनीताल से चंपावत, पूजा का लालकुआं से नैनीताल, जगदीश चंद्रा का रानीखेत से गदरपुर, प्रवीण सक्सेना का गदरपुर से रानीखेत, दीपक गोस्वामी का पिथौरागढ़ से रुद्रपुर, राजदेव जायसी का रुद्रपुर से पिथौरागढ़, आलोक उनियाल का काशीपुर से नैनीताल, विनोद लाल का टिहरी से काशीपुर, एमएल शाह का हरिद्वार से टिहरी, अमरजीत कौर का नरेंद्रनगर से हरिद्वार, प्रीतम सिंह नेगी का नंद्रप्रयाग से नरेंद्रनगर, वरिष्ठ सहायक जयदीप खत्री का टिहरी से नंदप्रयाग, सफाई निरीक्षक राजकुमार भारती का रामनगर से प्रभारी ईओ केलाखेड़ा, ईओ कुलदीप सिंह का केलाखेड़ा से कर एवं राजस्व निरीक्षक देहरादून, यशवीर सिंह राठी का महुआखेड़ागंज से डीडीहाट, शाहिद अली का जसपुर से महुआखेड़ागंज का अतिरिक्त प्रभार, उपेंद्र दत्त तिवारी का बाड़ाहाट से चंबा, शिव कुमार सिंह चौहान का चंबा से बाड़ाहाट, गौहर हयात का लक्सर से कलियर, सफाई निरीक्षक राजबीर चौहान का देहरादून से प्रभारी ईओ मसूरी, चंद्रशेखर शर्मा का चंपावत से लक्सर, ईओ भूपेंद्र जोशी का गरुड़ से टनकपुर, दीपेंद्र बमोला का नौगांव से देहरादून कर एवं राजस्व निरीक्षक, कुलदीप चौहान प्रधान लिपिक नौगांव को प्रभारी ईओ नौगांव, सफाई निरीक्षक जसवीर सिंह का कोटद्वार से मंगलौर, एई भरत सिंह रावत का निदेशालय से एई डोईवाला का अतिरिक्त प्रभार, एई रमेश बिष्ट का मसूरी से नगर निगम देहरादून, जेई जगदीश प्यारेलाल का रुड़की से हरिद्वार, जेई गुरदयाल सिंह को जेई रुड़की के साथ मंगलौर का भी प्रभार, अखिलेश खंडूड़ी कोटद्वार से जेई डोईवाला, धीरेंद्र सेमवाल को ऋषिकेश से हरिद्वार, ईश्वर सिंह रावत का गंगोलीहाट से कालाढूंगी, प्रतिभा कोहली का कालाढूंगी से शक्तिगढ़, राजेंद्र प्रसाद बेंजवाल का शक्तिगढ़ से गंगोलीहाट, मनीषा गोस्वामी काशीपुर से खटीमा तबादला किया गया है।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!