34.2 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024
Homeहमारा उत्तराखण्डचमोलीजेसीबी मशीन खाई में गिरी, तीन की दर्दनाक मौत

जेसीबी मशीन खाई में गिरी, तीन की दर्दनाक मौत

गोपेश्वर। चमोली जिले में बिरही-निजमुला मोटर मार्ग पर आज गुरुवार सुबह जेसीबी मशीन के खाई में गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि भौंरी धार में जेसीबी मशीन मलबा साफ कर रही थी, जिसके दौरान वह खाई में जा गिरी।

इस दुर्घटना में एक महिला समेत लोक निर्माण विभाग के तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने शवों को खाई से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि सड़क का पुश्ता टूटने के कारण यह हादसा हुआ।

क्षेत्र में रुक-रुककर हो रही बारिश से निजमुला मोटर मार्ग पर जगह-जगह मलबा आ गया था, जिसकी सफाई के लिए बिरही से सुबह सात बजे जेसीबी मशीन निजमुला घाटी पहुंची। जगह-जगह मलबे की सफाई करने के बाद जेसीबी सुबह करीब 11 बजे भौंरी धार तोक में पहुंची।

यहां मलबा हटाने के दौरान अचानक सड़क का कच्चा पुश्ता क्षतिग्रस्त होने से जेसीबी लगभग 500 मीटर गहरी खाई में बिरही गंगा के किनारे जा गिरी। इसमें लोक निर्माण विभाग के जेसीबी चालक आनंद सिंह (40) पुत्र रघुनाथ सिंह, निवासी-सगर, जेठुवा लाल (58) पुत्र असाडू लाल, निवासी-गाड़ी, चमोली और जेठुली देवी (45) पत्नी स्व. आनंद सिंह, निवासी-सैंजी, चमोली की मौके पर ही मौत हो गई। जेठुली देवी और जेठुवा लाल लोनिवि में गैंग के पद पर कार्यरत थे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!