सरखेत : आपदा प्रभावित क्षेत्र में राहत बचाव कार्य के साथ सर्च अभियान जारी

0
368

देहरादून। जनपद में विगत रात्रि को हुई अतिवृष्टि के चलते आयी आपदा से सरखेत व अन्य क्षेत्रों पर भारी नुकसान हुई है, तथा सरखेत में 4 लोगों के लापता की सूचना को लेकर जिला प्रशासन युद्ध स्तर पर सर्च अभियान में जुटी है, साथ अपर जिलाधिकारी के. के. मिश्रा के नेतृत्व में ही क्षेत्र में राहत सामग्री वितरित किए गए हैं।

जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका के दिशा निर्देशन के अनुपालन में अपर जिलाधिकारी के.के.मिश्रा, सरखेत में राहत एवं सर्च अभियान को युद्ध स्तर में करवा रहे हैं। श्री मिश्रा के नेतृत्व में एनडीआरफ, एसडीआरएफ, पुलिस व जिला प्रशासन द्वारा राहत एवं खोजबीन कार्य को युद्ध स्तर पर संपादित करने में जुटी है।

अपर जिलाधिकारी श्री मिश्रा ने बताया कि सरखेत में लापता हुए लोगों के मालवा में दबे होने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए, मलवा को हटाने हेतु एक पोकलैंड मशीन को मंगाया गया है। जो रात्रि तक उक्त स्थल पर पहुंच कर कार्य को संपादित करेंगे।

साथ ही विभिन्न स्थानों पर क्षतिग्रस्त सड़क मार्ग को सुचारू करने में पर्याप्त मात्रा पर जेसीबी मशीन तैनात की गई है। पेयजल एवं विद्युत आपूर्ति भी को सुचारू करने में टीम जुटी हुई है। मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट कुसुम चौहान, तहसीलदार सोहन सिंह रांगड़ सहित एनडीआरफ के अधिकारी पुलिस अधिकारी सहित अन्य उपस्थित रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here