11.3 C
Dehradun
Monday, February 26, 2024
Homeहमारा उत्तराखण्डपौड़ीपौड़ी में सड़क हादसा : स्वास्थ्य शिविर से लौट रहे डॉक्टरों की...

पौड़ी में सड़क हादसा : स्वास्थ्य शिविर से लौट रहे डॉक्टरों की जीप नयार नदी में गिरी

वेदीखाल में स्वास्थ्य शिविर लगाकर बीरोंखाल लौट रही स्वास्थ्य कर्मियों की एक जीप तेज गति के कारण पंचपुरी पुल के पास अनियंत्रित होकर 70 मीटर नीचे पूर्वी नयार नदी में जा गिरी। दुर्घटना में सीएचसी के एक डॉक्टर, दो नर्सें और जीप चालक घायल हो गया। हादसे के बाद एक नर्स नदी में बह गई थी जिसे युवकों ने तैरकर बाहर निकाला। सभी को सीएचसी बीरोंखाल में भर्ती कराया गया जिसमें से डॉक्टर और चालक की हालत गंभीर बनी है। 

पटवारी सर्किल स्यूंसी के राजस्व उपनिरीक्षक प्रदीप रावत ने बताया कि दोपहर 1:30 बजे वेदीखाल से बीरोंखाल लौट रही स्वास्थ्य विभाग की जीप अरकंडाई स्थित पंचपुरी पुल के समीप अनियंत्रित होकर करीब 70 मीटर नीचे पूर्वी नयार नदी में जा गिरी।

दुर्घटना में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ. अमन तिवारी (38), माधुरी (38), नर्स पूजा हयांकी व चालक प्रवीन सिंह घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही अरकंडाई और बैजरो के स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को वाहन से बाहर निकाला। घायल नर्स पूजा हयांकी तो नयार नदी में बह गई थी।

ग्रामीण युवकों ने तैरकर उन्हें बाहर निकाला। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीरोंखाल में भर्ती कराया गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. सैलाब चौबे ने बताया कि डॉ. अमन तिवारी और चालक प्रवीन को गंभीर चोटें आई हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था जिससे वह गति पर नियंत्रण नहीं रख सका। सीधी सड़क होने के बावजूद जीप अनियंत्रित होकर नयार नदी में जा गिरी।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!