Home हमारा उत्तराखण्ड धामी ने जताया शीर्ष नेतृत्व का आभार, कहा मेरा प्रत्येक क्षण उत्तराखण्ड...

धामी ने जताया शीर्ष नेतृत्व का आभार, कहा मेरा प्रत्येक क्षण उत्तराखण्ड के विकास के लिए समर्पित

0
1161
धामी ने जताया शीर्ष नेतृत्व का आभार, कहा मेरा प्रत्येक क्षण उत्तराखण्ड के विकास के लिए समर्पित

उत्तराखण्ड विधान मंडल दल के नेता चुने जाने एवं दोबारा मुख्यमंत्री बनाए जाने पर पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट किया है।

अपने सोशल मीडिया पेज पर श्री धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं गृह मंत्री अमित शाह का आभार प्रकट किया है और कहा है कि हम वर्ष 2025 तक उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का ‘विकल्प रहित संकल्प’ लेकर आगे बढ़ रहे हैं और मेरा प्रत्येक क्षण उत्तराखण्ड के विकास के लिए समर्पित रहेगा।

उत्तराखंड : भाजपा ने मंत्रिमंडल गठन का अनुरोध पत्र राज्यपाल को सौंपा

अपने पोस्ट में श्री धामी ने लिखा है कि मुझे उत्तराखण्ड राज्य के ‘मुख्य सेवक’ का पुनः दायित्व दिए जाने पर मैं प्रधानमंत्री Narendra Modi, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष J.P.Nadda व केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah सहित शीर्ष नेतृत्व का ह्रदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मुझ जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को इस ज़िम्मेदारी के लिए उपयुक्त समझा।

Pushkar Singh Dhami 2.0 : पुष्कर सिंह धामी को मिली दोबारा उत्तराखंड की कमान

मैं प्रदेश की अपनी सभी माताओं-बहनों, बुजुर्गों और युवा साथियों को ये विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आशाओं और आकांक्षाओं को पूर्ण करने और प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने हेतु मैं दृढ़ संकल्पित हूं। 

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!