Home हमारा उत्तराखण्ड देहरादून मसूरी बाज़ार से मॉल रोड भ्रमण के दौरान डीएम एवं एसएसपी ने...

मसूरी बाज़ार से मॉल रोड भ्रमण के दौरान डीएम एवं एसएसपी ने बिना मास्क घूम रहे पर्यटकों को मास्क पहनने के लिए कहा

0
577
मसूरी बाज़ार से मॉल रोड भ्रमण के दौरान डीएम एवं एसएसपी ने बिना मास्क घूम रहे पर्यटकों को मास्क पहनने के लिए कहा

मसूरी। जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मजेय खंडूरी द्वारा संयुक्त रूप से मसूरी बाज़ार से मॉल रोड तक पैदल भ्रमण कोविड गाइडलाइन के परिपालन का जायजा लिया।

भ्रमण के दौरान उन्होंने बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क वितरित किए तथा चेतावनी भी दी। उन्होनें उप जिलाधिकारी मसूरी एवं पुलिस के अधिकारियों को कोविड गाइडलाइन का परिपालन करवाने तथा बाजार एवं सार्वजनिक स्थानों पर निरंतर निरीक्षक करते हुए कोविड बिहेवियर का पालन करवाते हुए मास्क ना पहनने वालों पर चालान की कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

उन्होंने मसूरी वासियों, स्थानीय व्यापारियों से अनुरोध किया कि मास्क का उपयोग करें तथा बिना मास्क वालों को सामान बिक्री ना करें। उन्होनें माल रोड पर बिना मास्क के घूम रहे पर्यटकों को मास्क पहनने के लिए कहा तथा मास्क भी वितरित किए।

जिलाधिकारी ने राजकीय चिकित्सालय मसूरी का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होनें कोविड की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश। निरीक्षण के दौरान उन्होंने चिकित्सालय में बेड, आईसीयू बेड, निक्कू- पिकु वार्ड की भी जानकारी मुख्य चिकित्सा अधीक्षक मसूरी से प्राप्त की।

इस दौरान उन्होंने चिकित्सालय में स्थापित ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट का जायजा लेते हुए जानकारी प्राप्त की। चिकित्सालय में स्टाफ की कमी दूर करने के लिए उन्होंने महानिदेशक चिकित्सा से वार्ता कर स्टाफ की कमी दूर करने का आश्वासन दिया।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!