27.2 C
Dehradun
Wednesday, July 24, 2024
Homeहमारा उत्तराखण्डउधमसिंह नगरचिल्ड्रंस डे पर स्कूली बच्चों की बस हादसे का शिकार, दो की...

चिल्ड्रंस डे पर स्कूली बच्चों की बस हादसे का शिकार, दो की मौत, 25 घायल

ऊधमसिंहनगर जिले के सितारगंज में दर्दनाक हादसा हो गया। चिल्ड्रंस डे पर नानकमत्ता घूमकर लौट रहे स्कूली बच्चों की बस हादसे का शिकार हो गई। जानकारी के अनुसार बस में सवार एक छात्रा और एक महिला स्टाफ की मौत हो गई। इस दौरान हादसे में करीब 20 से 25 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं कई बच्चों और स्टाफ को हल्की चोटे आई हैं। 

बताया जा रहा है कि नानकमत्ता से लौटते समय बस की एक विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही बस सड़क पर पलट गई। इस दौरान बस में सवार छात्रा ज्योत्सना निवासी वार्ड नंबर 2 आजाद नगर सुभाष कॉलोनी किच्छा और शिक्षिका लता गंगवार की मौत हो गई। हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। टीम ने मौके पर पहुंचकर बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। बस में सात शिक्षक समेत 58 लोग सवार थे।

स्कूल बस हादसे को लेकर सीएम धामी ने शोक जताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘नयागांव भट्टे (सितारगंज) में वेदराम स्कूल, किच्छा की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ है। हादसे में 2 लोगों के निधन एवं कई छात्राओं के घायल होने की अत्यंत पीड़ादायक सूचना मिली है। प्रशासन द्वारा सभी घायलों को उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!