23.5 C
Dehradun
Sunday, May 29, 2022
Homeहमारा उत्तराखण्डऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर कार खाई में गिरी, दो लोगों की मौत, दो...

ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर कार खाई में गिरी, दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्रह्मपुरी के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का एम्स ऋषिकेश में उपचार चल रहा है।

मुनिकीरेती थाना निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे पुलिस को एक कार के ब्रह्मपुरी के पास खाई में गिरने की सूचना मिली। सूचना पर एसडीआरएफ और पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। एसडीआरएफ ने रेस्क्यू अभियान शुरू किया। एसडीआरएफ जवानों ने मृतकों और घायलों को खाई से बाहर निकाला।

थाना निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि कार में चार लोग सवार थे। दुर्घटना के दौरान कार सवार रामदयाल (56) पुत्र बुद्धि दास ग्राम चमेली, पट्टी दोगी, नरेंद्र नगर, टिहरी गढ़वाल और संजय सजवाण पुत्र रणवीर सिंह सजवाण निवासी बैरगनी, कमांध, चंबा, टिहरी गढ़वाल की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं विकास भट्ट (30) पुत्र पूर्णानंद भट्ट निवासी बैराई गांव, गूलर नरेंद्रनगर और रीना पंवार (20) पुत्री चतर सिंह निवासी ग्राम चमेली, पट्टी दोगी नरेंद्र नगर घायल हो गए। घायलों को पहले राफ्ट की सहायता से नीम बीच पर लाया गया। यहां से 108 इमरजेंसी एंबुलेंस से एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया। एम्स में घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!