Home हमारा उत्तराखण्ड भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम आ रहे दून, 24 को लग...

भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम आ रहे दून, 24 को लग सकती दायित्वों की सूची पर मुहर

0
325

2024 के लोकसभा चुनाव तक प्रदेश भाजपा अब प्रदेश से लेकर बूथों तक नरेंद्र मोदी मंत्र का जाप करेगी। नमो मंत्र देने के लिए 24 फरवरी को भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और पार्टी की वरिष्ठ नेत्री सरोज पांडे मौजूद रहेंगी।

बैठक में 11 हजार से अधिक बूथों को मजबूत करने और शक्ति केंद्रों पर राष्ट्रपति अभिभाषण के प्रचार की रणनीति बनेगी। पार्टी राष्ट्रपति के अभिभाषण के जरिए मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना चाहती है। लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी चरणबद्ध ढंग से इस अभियान पर काम करेगी।

उधर, पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान मुताबिक, शक्ति केंद्रों पर आयोजित होने वाले इन कार्यक्रमों में राष्ट्रपति के 24 पृष्ठीय अभिभाषण को चार एवं प्रदेश सरकार की पांच पृष्ठीय उपलब्धियों को एक-एक वरिष्ठ कार्यकर्ताओं जनता के सम्मुख प्रस्तुत किया जाएगा।

इन कार्यक्रमों में सांसद, विधायक, पार्टी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों का रहना सुनिश्चित किया गया है। इस संवाद कार्यक्रम के माध्यम से पार्टी का प्रयास है केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार के कार्यों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जनता के बीच पहुंचाना है।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की अध्यक्षता में होने वाली कार्यशाला में सभी प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, बूथ सशक्तीकरण अभियान की प्रदेश टोली, राष्ट्रपति अभिभाषण विषय पर चर्चा कार्यक्रम की प्रदेश टोली, समस्त जिलाध्यक्ष, समस्त जिला प्रभारी व सहप्रभारी मौजूद रहेंगे।


प्रदेश सरकार में दिए जाने वाले दायित्वों की सूची पर 24 फरवरी की बैठक में मुहर लग सकती है। इस दिन प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार के साथ संभावित नामों पर विचार कर सूची को फाइनल कर सकते हैं।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!