23.5 C
Dehradun
Sunday, May 29, 2022
Homeहमारा उत्तराखण्डमुख्यमंत्री चुने जाने के बाद आवास में कुछ इस अंदाज में हुआ...

मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद आवास में कुछ इस अंदाज में हुआ धामी का स्वागत

मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तराखंड में जहाँ पुष्कर सिंह धामी समर्थकों एवं भाजपा में खुशी की लहर दौड़ गई, वहीं सीएम धामी के परिजनों की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

आज शाम सीएम आवास पहुंचने पर धामी का उनकी माता एवं पत्नी ने आरती उतारी और फूलों से स्वागत किया। सीएम आवास में समर्थकों ने खूब जश्न मनाया।

पिता की इस सीख को हमेशा याद रखता हूं

मुझ जैसे सामान्य परिवार से आने वाले सैनिक पुत्र को देवभूमि उत्तराखण्ड के ‘मुख्य सेवक’ के रूप में पुनः दायित्व दिए जाने पर मैं आदरणीय प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री J.P.Nadda जी व केंद्रीय गृह मंत्री श्री Amit Shah जी सहित सभी वरिष्ठ नेताओं और शीर्ष नेतृत्व का ह्रदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं।

साथ ही मैं रक्षामंत्री आदरणीय श्री Rajnath Singh जी व विदेश राज्य मंत्री श्रीमती Meenakshi Lekhi जी सहित अपने सभी विधायक साथियों व कर्मठ कार्यकर्ताओं का भी आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इस अत्यंत महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी के उपयुक्त समझा।

इस अवसर पर मैं, प्रदेश की समस्त देवतुल्य जनता को ये विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आशाओं एवम् आकांक्षाओं को पूर्ण करने और प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने के लिए मैं अपने जीवन का प्रत्येक क्षण अर्पित करने के लिए सदा सर्वदा तत्पर रहूंगा।

प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी द्वारा 2025 तक प्रदेश को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का जो लक्ष्य हमें दिया गया है उस लक्ष्य को हम ‘विकल्प रहित संकल्प’ के मंत्र द्वारा अवश्य पाकर रहेंगे।

आज के दिन मुझे अपने दिवंगत पिता स्वर्गीय श्री शेर सिंह धामी जी द्वारा दी गई सीख याद आ रही है जिसमें उन्होंने कहा था कि पुष्कर अगर तुम राजनीति में जाना चाहते हो तो तुम्हारा केवल एक ही लक्ष्य होना चाहिए और वो लक्ष्य उत्तराखंड के अंतिम छोर में खड़े व्यक्ति तक विकास की धारा पहुंचाने का होना चाहिए।
मैं इस सीख को हमेशा याद रखता हूं और इसके लिए अपना सर्वस्व अर्पण करने के लिए हमेशा तत्पर हूं।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!