Home हमारा उत्तराखण्ड UKSSSC ने जारी किया एलटी भर्ती परीक्षा का परिणाम

UKSSSC ने जारी किया एलटी भर्ती परीक्षा का परिणाम

0
161

देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने करीब दो साल से लटकी एलटी भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। आयोग में नए अध्यक्ष जीएस मर्तोलिया के आने के बाद लंबित भर्ती परीक्षाओं में जहां तेजी आई है, वही परीक्षा परिणाम में जारी होने लगा है। आज आयोग ने 2021 से लटकी भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी कर युवाओं को बड़ा तोहफा दिया है। भर्ती परीक्षा का परिणाम अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर देख सकते हैं। 

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के द्वारा माध्यमिक शिक्षा विभाग के अन्तर्गत सहायक अध्यापक एल०टी० हिन्दी, अंग्रेजी, संस्कृत, गणित, विज्ञान, सामान्य, कला, व्यायाम, गृहविज्ञान, वाणिज्य, संगीत, उर्दू, पंजाबी, बंगाली विषय की लिखित परीक्षा प्रदेश के समस्त जनपदों में दिनांक 08-08-2021 (रविवार) को प्रातः 10.00 बजे से 12.00 बजे तक (प्रथम पाली) एवं दोपहर 2.00 से 4.00 बजे तक (द्वितीय पाली) आयोजित की गई।

अवगत कराना है कि सहायक अध्यापक एल०टी० के संबंध में आयोग द्वारा पूर्व में चयनित अभ्यर्थियों की विभिन्न पत्रों के माध्यम से प्रेषित की गई संस्तुतियों के उपरान्त उक्त लिखित परीक्षा के आधार पर 60 प्रतिशत एवं 10 प्रतिशत विभागीय लिखित परीक्षा के अन्तर्गत अवशेष पदों के सापेक्ष हिन्दी, अंग्रेजी, संस्कृत, गणित, विज्ञान, सामान्य, व्यायाम, वाणिज्य, संगीत, गृहविज्ञान, उर्दू एवं पंजाबी विषय में चयनित अभ्यर्थियों की अभिलेख सत्यापन हेतु औपबन्धिक श्रेष्ठता सूची आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर प्रकाशित की जा रही हैं। उपरोक्त विषयों के अभिलेख सत्यापन हेतु औपबन्धिक श्रेष्ठता सूची में सम्मिलित समस्त अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि चयनित अभ्यर्थियों के अभिलेख सत्यापन हेतु निर्धारित तिथि व समय की जानकारी शीघ्र ही आयोग की वेबसाइट के माध्यम से प्रसारित की जायेगी।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!