Home हमारा उत्तराखण्ड रायवाला से 26 लाख रूपये की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर...

रायवाला से 26 लाख रूपये की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार

0
102

🔸  एंटी नार्काेटिक्स टास्क फोर्स (A.N.T.F.) ने पिछली बार किया था दामाद को गिरफ्तार, इस बार ससुर भी आया गिरप्त में।। दोनों ससुर और दामाद विगत कई समय से नशे की तस्करी में पाये गये संलिप्त

🔸  एस.टी.एफ.की ए.एन.टी.एफ. टीम ने पकड़े गये नशा तस्कर से की करीब  26 लाख रूपये कीमती 260 ग्राम स्मैक

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के ‘‘ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान’’ के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्रग्स के खिलाफ कार्यवाही करने के लिये *एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (A.N.T.F.)* को उत्तराखण्ड के समस्त जनपदों में कड़ी निगरानी रखते हुये कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है।

आज उत्तराखण्ड एसटीएफ की एण्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (A.N.T.F.) द्वारा थाना रायवाला क्षेत्र में स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए मोतीचूर फ्लाईओवर के पास से अभियुक्त आनंद कुमार पुत्र सोनाथ निवासी ग्राम मुस्सेपुर थाना मंडावली जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश से 260 ग्राम स्मैक के साथ गिरप्तार किया गया है।

जिसके द्वारा पूछताछ पर बताया कि यह स्मैक बरेली से लेकर आया है* जिसको वह अपने दामाद कपिल जो कि पिछले माह जमानत पर छूट कर आया है, के माध्यम से रायपुर थाना क्षेत्र में अपने पैडलरो के माध्यम से बिक्री करने जा रहा था। इसके अलावा एसटीएफ द्वारा अभियुक्त से पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरो के नामों की जानकारी हुयी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल द्वारा आगे जानकारी देते हुये बताया कि पकड़े गये नशा तस्कर आनंन्द कुमार के दामाद कपिल को इसी साल माह मई 2023 में उसकी शादी की सालगिरह के दिन 207 ग्राम स्मैक के साथ एसटीएफ द्वारा गिरप्तार किया गया था, उस समय एसटीएफ को यह जानकारी मिली थी कि कपिल का ससुर भी स्मैक की तस्करी करता है। इस जानकारी पर एसटीएफ द्वारा विगत 05 माह से उसकी गतिविधियों पर लगातार नजर बनाये हुये थी और उसकी जानकारी एकत्रित कर रही थी। कल एसटीएफ की एएनटीएफ टीम को गोपनीय सूचना मिलते ही आनन्द कुमार को रायवाला क्षेत्र से बड़ी भारी मात्रा में स्मैक के साथ गिरप्तार किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्तों के नामः–

आनंद कुमार पुत्र सोनाथ निवासी ग्राम मुस्सेपुर थाना मंडावली जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश उम्र 49 वर्ष

बरामदगी का विवरण:-260 ग्राम अवैध स्मैक

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा आज पुनः अपने निम्न ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे। किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें। नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एस. टी. एफ उत्तराखंड से संपर्क करें। एसटीएफ लगातार ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत अपनी कार्यवाही जारी रखे रहेगी।

एसटीएफ से संपर्क हेतु रू 0135 -2656202, 9412029536

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!