Home हमारा उत्तराखण्ड मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के प्रतिभागियों ने टैलेंट राउंड में बिखेरा जलवा

मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के प्रतिभागियों ने टैलेंट राउंड में बिखेरा जलवा

0
144


रविवार को होने वाले मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड प्रतियोगिता से पूर्व देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में टैलेंट राउंड का आयोजन किया गया, जिसमें ग्रैंड फ़िनाले के प्रतिभागियों ने अपने बेहतरीन हुनर का प्रदर्शन किया।


रविवार को देहरादून में हिमालयन बज़ की ओर से मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी मुख्य प्रस्तुतकर्ता के तौर पर अपनी भूमिका निभा रहा है| इसी कड़ी में शुक्रवार को यूनिवर्सिटी परिसर में मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के प्रतिभागियों के लिए टैलेंट राउंड का आयोजन किया गया, जिसमें सभी प्रतिभागियों ने अपने अन्दर छुपे हुनर को बेहतरीन ढंग से पेश किया।

इस दौरान नृत्य, संगीत, गायन जैसे राउंड आयोजित हुए, जिसमें प्रतिभागियों ने काफी शानदार प्रस्तुतियां दीं। टैलेंट राउंड में  26 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और रविवार को होने वाले मुख्य आयोजन से पूर्व उन्हें अपनी तैयारियों को परखने का मौक़ा मिला| इस दौरान यूनिवर्सिटी के फैशन डिपार्टमेंट के छात्रों को भी फैशन जगत से रूबरू होने का मौक़ा मिला और काफी कुछ सीखने का अवसर प्राप्त हुआ।

दरअसल फैशन डिपार्टमेंट के छात्रों द्वारा तैयार इंडो-वेस्टर्न फ्यूज़न कलेक्शन को पहनकर मॉडल्स रविवार को मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड में रैंपवॉक करती नज़र आयेंगी| ये छात्रों के लिए एक बेहतरीन पल होगा और फैशन जगत में अपनी पहचान हासिल करने का एक मौक़ा भी होगा।

देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म, लिबरल आर्ट्स एंड फैशन डिज़ाइन की डीन प्रोफ़ेसर दीपा आर्या ने कहा कि इस तरह के मौके छात्रों को इंडस्ट्री में कदम बढ़ाने के लिए नए अवसर और अनुभव प्रदान करते हैं। वहीं, छात्रों के इंडो-वेस्टर्न कलेक्शन का ग्रैंड फ़िनाले में मॉडल्स द्वारा प्रदर्शन करना भी छात्रों के लिए गौरव का पल होगा। टैलेंट राउंड के निर्णायक मंडल में दीपा आर्या, विनायक शर्मा, हिमालयन बज़ के सह- संस्थापक गौरवेश सिंह, मॉडल नेहा भट्ट, लक्ष्य जैन और सुबोध शामिल थे।    

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!