14.2 C
Dehradun
Monday, February 6, 2023
Homeहमारा उत्तराखण्डसेना जवान की हत्या में शामिल 02 और इनामी अपराधियों की एसटीएफ...

सेना जवान की हत्या में शामिल 02 और इनामी अपराधियों की एसटीएफ ने की पानीपत से गिरफ्तारी

🔸 एसटीएफ ने किए 02 और शातिर इनामी गिरफ्तार

🔸 जवान की हत्या में शामिल अपने साथी की एसटीएफ द्वारा गिरफ्तारी के बाद दोनो अपराधियों ने सरेंडर करने का बना लिया था प्लान

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा एसटीएफ का पदभार ग्रहण करने के बाद से ही कुख्यात ईनामी अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए एक सटीक योजना बनाकर कार्यवाही शुरू की गई है,जिसके चलते फरार शातिर इनामियों की एसटीएफ के द्वारा लगातार गिरफ्तारी की जा रही है।

इसी क्रम में आज पुनः एसटीएफ की एक टीम द्वारा पानीपत हरियाणा मे छापा मारकर हरिद्वार में कांवड़ मेले के दौरान सेना के जवान की हत्या में शामिल 10–10 हजार रूपये के 02 इनामी अपराधियों की गिरप्तारी की गयी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, एसटीएफ श्री आयुष अग्रवाल द्वारा बताया गया कि 03 दिवस पहले STF की टीम द्वारा हरिद्वार कांवड़ मेले के दौरान सेना के जवान की हत्या में शामिल दस हजार के इनामी अपराधी की गिरफ्तारी पानीपत हरियाणा से की गई थी, इसी मुकदमे में दो अन्य 10–10 हजार के इनामी अपराधी राजपाल और गौरव थाना रुड़की हरिद्वार से वांछित चल रहे थे।

कल देर रात इनकी सूचना मिलने पर एसटीएफ टीम द्वारा पानीपत में जाकर दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है। सेना के जवान की हत्याकांड में शामिल यह दोनों अपराधी अपने साथी की गिरफ़्तारी के बाद से ही एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किए जाने के भय से कोर्ट में सरेंडर करना चाह रहे थे,जिसकी सूचना एस टी एफ को मिलने पर इन अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ द्वारा अपना जाल बिछाया गया और पानीपत में जाकर दबिश देकर दोनों इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी की गई।


एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा यह भी बताया गया कि पिछले 36 घंटे में एसटीएफ द्वारा तीन इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है तथा एसटीएफ की सभी टीमों द्वारा अलग अलग राज्यों में इनामियों की गिरप्तारी हेतु दबिशे दी जा रही हैं। जिसके परिणाम स्वरूप अब तक पिछले 1 महीने में 18 इनामियों की गिरप्तारी की जा चुकी हैै।

गिरफ्तार अभियुक्तो का विवरण–

1- राजपाल सिंह पुत्र राय सिंह।

2- गौरव पुत्र सुरेश निवासी गण ग्राम चुलकाना थाना समलखा पानीपत हरियाणा ।

गिरफ्तारी टीम
टीम प्रभारी–निरीक्षक प्रदीप राणा
1- उप निरीक्षक उमेश कुमार
2- HC चमन कुमार
3- Hc अनूप भाटी
4- Hc वीरेन्द्र नौटियाल।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!