18.2 C
Dehradun
Saturday, October 23, 2021
Homeहमारा उत्तराखण्डफैकल्टी एसोसिएशन ऑफ एम्स ऋषिकेश (फार) ने संस्थान के नवनियुक्त निदेशक प्रो....

फैकल्टी एसोसिएशन ऑफ एम्स ऋषिकेश (फार) ने संस्थान के नवनियुक्त निदेशक प्रो. अरविंद राजवंशी से भेंट कर किया स्वागत

फैकल्टी एसोसिएशन ऑफ एम्स ऋषिकेश (फार) के सदस्यों ने संस्थान के नवनियुक्त निदेशक प्रो. अरविंद राजवंशी से भेंट की और उनका स्वागत किया। इस दौरान एसोसिएशन ने संस्थान के निदेशक बनने पर प्रो. राजवंशी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

बुधवार को फैकल्टी एसोसिएशन ऑफ एम्स ऋषिकेश के पदाधिकारी व सदस्यों ने निदेशक एम्स प्रो. राजवंशी से मुलाकात की और संस्थान में उनकी नियुक्ति पर उन्हें बधाई दी। इस अवसर पर एसोसिएशन के सदस्यों ने उनके संस्थान का निदेशक बनने पर हर्ष व्यक्त किया।

इस दौरान एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रो. एसके हांडू ने निदेशक से संस्थान के पदाधिकारियों व सदस्यों का परिचय कराया। एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष डा. कुमार सतीश रवि ने निदेशक को अवगत कराया कि संस्थान के विकास को गति देने के लिए एसोसिएशन की ओर से एम्स प्रशासन को हरसंभव सहयोग किया जाएगा।

एसोसिएशन के उपाध्यक्ष डा. मनु मल्होत्रा की ओर से एम्स प्रमुख को फैकल्टी सदस्यों, चिकित्सकों की लंबे अरसे से चली आ रही आवासीय व्यवस्था से जुड़ी समस्याओं से अवगत कराया गया। उन्होंने सभी चिकित्सकों, फैकल्टी सदस्यों को भारत सरकार की नियमावली के तहत आवास आवंटन किए जाने की मांग उठाई।

इसके अलावा एम्स में एसोसिएशन के विधिवत गठन के लिए संस्थान की ओर से अनापत्ति प्रमाणपत्र जारी करने की मांग भी की गई। जिस पर निदेशक की ओर से एसोसिएशन के पदाधिकारियों को भरोसा दिलाया गया कि संस्था की पंजीकरण प्रक्रिया पूर्ण होने पर संस्थान की ओर से इसके गठन के लिए एनओसी जारी कर दी जाएगी।

इस अवसर पर एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष डा. कुमार सतीश रवि, संस्था के सदस्य प्रो. सत्या श्री, प्रो. सुनीता मित्तल , डा. प्रशांत दुर्गापाल , डा. भारत भूषण, डा. विश्वजीत साहू, प्राचार्य कॉलेज ऑफ नर्सिंग डा. जैवियर वैल्सियाल, डा. मृत्युंजय आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!