11.3 C
Dehradun
Tuesday, April 30, 2024
Homeहमारा उत्तराखण्डटिहरीशपथ ग्रहण को जा रहे प्रधान की कार दुर्घटना में मौत

शपथ ग्रहण को जा रहे प्रधान की कार दुर्घटना में मौत

शपथ ग्रहण के लिए जा रहे प्रधान की चलती कार के ऊपर बोल्डर गिरने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नैनबाग में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। जौनपुर ब्लॉक के ग्राम टटोर के नवनिर्वाचित प्रधान प्रताप सिंह (50) पुत्र पंचू राम कार से बुधवार सुबह थत्यूड़ ब्लॉक कार्यालय जा रहे थे।

कार में गांव के ही चालक अर्जुन सिंह (48) पुत्र गुलाब सिंह और पास ही के गांव के मुनोगाी की पुष्पा देवी (45) पत्नी सुंदर सिंह और उनकी बेटी नीतू (20) भी सवार थे। कार अगलाड़-थत्यूड़ मोटर मार्ग पर गरखेत के समीप पहुंची तभी करीब 9:45 पर अचानक पहाड़ी से चलती कार के ऊपर बोल्डर गिर गया, जिससे कार पूरी तरह पिचक गई।

सूचना पर पुलिस, राजस्व पुलिस और 108 सेवा मौके पर पहुंची। थत्यूड़ थानाध्यक्ष मनीष नेगी ने बताया कि दुर्घटना में टटोर गांव के नवनिर्वाचित प्रधान प्रताप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार अन्य लोग घायल हो गए थे। घायलों को नैनबाग अस्पताल में मरहम पट्टी के बाद छुट्टी दे दी गई। मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मसूरी भेजा जा रहा है। मृतक ग्राम प्रधान अपने पीछे पत्नी, दो बेटियों और एक बेटा का भरापूरा परिवार छोड़ गया।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!