हरिद्वार। उत्तराखण्ड के प्रवेश द्वार हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित चंडी पुल से आज शनिवार को एक युवक और युवती ने गंगा में छलांग लगा दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने उक्त दोनों की नदी में खोजबीन करनी शुरू कर दी है। पुलिस को पुल पर मिले एक बैग से एक महिला की आईडी मिली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली क्षेत्र के चंडी घाट पुल से आज शनिवार सुबह एक युवक और युवती ने अचानक गंगा में छलांग लगा दी। इसके दौरान दोनों को गंगा में कूदते देख पुल पर लोगों की खासी भीड़ एकत्रित हो गई। इसके बाद घटना की सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों से पुलिस ने दोनों युवक युवती के बारे में जानकारी जुटानी चाही तो इस संबंध में पुलिस को कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई। हालांकि पुल पर पुलिस को एक बैग मिला है जिसमें एक महिला की आईडी मिली है, जो लक्ष्मी पत्नी राजेंद्र निवासी जवाहर नगर सोनीपत हरियाणा की आईडी है।

नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि एक युवक और युवती ने चंडी पुल से छलांग लगाई है। दोनों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। बैग में मिली आईडी के बारे में उन्होंने बताया कि अभी इस बात के कोई प्रमाण नहीं मिले हैं कि इसी महिला ने किसी युवक के साथ नदी में छलांग लगाई है। बताया कि पुलिस की पूछताछ जारी है और दोनों को नदी में तलाशा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here