युवक ने अपने ही किरायेदार की चार वर्षीय बच्ची को मारी गोली

0
438
युवक ने अपने ही किरायेदार की चार वर्षीय बच्ची को मारी गोली

उत्तराखंड के रुद्रपुर में जमानत पर रिहा हुए एक युवक ने होली के दिन अपने ही किरायेदार की चार वर्षीय बच्ची को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार दी। गोली मासूम के होंठ को चीरती हुई निकल गई। लहूलुहान हालत में मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

पुलिस के मुताबिक, बागवाला निवासी रामजी साहनी ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उनके मामा बेगम साहनी दीपक जैन के घर में किराये पर रहते हैं। बीते सोमवार को होली के दिन दीपक जैन कमरे में आया और फर्श पर होली का रंग देखकर भड़क गया। मोनिका फर्श की सफाई कर ही रही थी कि दीपक जैन ने गालीगलौज कर तीन राउंड फायर झोंक दिए।

एक गोली उसकी चार साल की ममेरी बहन कंचन के होंठ को चीरती हुई निकल गई जबकि दूसरी गोली दीवार से टकराकर उसके पैर में लग गई। सीओ अमित कुमार ने बताया कि तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

बताया कि आरोपी वर्ष 2007 में क्लिपिंग प्रकरण में फंसा था। वर्ष 2010 में शहर के प्रतिष्ठित ट्रांसपोर्टर और होटल कारोबारी को भी उसने गोली मार दी थी। इस मामले में दीपक जैन और उसके पिता को कोर्ट से सजा हुई है, जिसमें दोनों जमानत पर बाहर हैं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here