14.6 C
Dehradun
Sunday, January 29, 2023
Homeएंटरटेनमेंटबॉलीवुडनहीं रहे मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार

नहीं रहे मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार

फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने आज मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार (Dilip Kumar Last Rites) बुधवार को ही मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में किया जाएगा। दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर इस वक्त उनके घर पर है जहां सितारे उनके अंतिम दर्शन को पहुंच रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि अंतिम दर्शन के लिए सिर्फ सेलिब्रिटीज को अंदर आने की इजाजत दी जाएगी। ऐसा कोरोना को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भी दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया है। बता दें, अभिनेता का जन्म 1922 को पेशावर में हुआ था।

दिलीप कुमार के निधन पर पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने दुख जताया। बॉलीवुड से भी लता मंगेश्कर, अक्षय कुमार समेत कई दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया।

–—————————-

फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार का अचानक स्वास्थ्य खराब होने पर उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में आज सुबह भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि अभिनेता दिलीप कुमार को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में कठिनाई हो रही थी।

दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बताया है कि दिलीप कुमार को रुटीन चेकअप के लिए नॉन कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्हें पिछले कई दिनों से सांस लेने में तकलीफ थी। अस्पताल में चिकित्सकों की टीम उनकी देखभाल कर रही है।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!