उत्तराखंड जनएकता पार्टी ने अपनी जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए 26 सदस्य कार्यकारिणी का गठन किया है । यहां उत्तराखंड जनएकता पार्टी के मुख्यालय पर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय मैठाणी ने 26 सदस्य कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी में कई क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रधान एवं जिला पंचायत सदस्यों ने सदस्यता ली है। उन्होंने उजपा के मुद्दों को प्रमुखता देते हुए कहा कि उनकी पार्टी रोजगार स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे मुद्दों के लिए प्रदेश में संघर्ष करेगी।

उन्होंने यह भी कहा कि जनएकता पार्टी में उन सभी मुद्दों को अपनी प्राथमिकता में जोड़ा है जिसके लिए लोगों ने अलग उत्तराखंड राज्य की स्थापना के लिए वर्षों तक संघर्ष किया। उन्होंने कहा कि आज जिलों की स्वास्थ्य व्यवस्था भगवान भरोसे है।लोगों को मूलनिवासी के बजाय स्थाई निवासियों में परिवर्तित कर दिया गया है लोगों को रोजगार के लिए तरसना पड़ रहा है भाजपा के लोगों ने पूर्व मंत्री एवं उजपा के केंद्रीय अध्यक्ष के कार्यकाल के दौरान लगाए गए सैकड़ों लोगों को रोजगार से बेदखल किया है।

यही नहीं भारतीय जनता पार्टी ने उन सभी मुद्दों को गठर में डाल दिया है जिन मुद्दों के लिए पूर्व मंत्री दिनेश जी ने संघर्ष किया था टिहरी जिले में जिला अस्पताल की स्थिति बदतर है नर्सिंग कॉलेज में एक भी फैकल्टी आगे नहीं बढ़ पाई है राज्य स्तरीय बौराड़ी स्टेडियम जहां का तहां अस्त ब्यस्त पड़ा है विधान सभा में विकास अस्त-व्यस्त स्थिति में है उन्होंने कहा कि जिले में उत्तराखंड जनएकता पार्टी हर क्षेत्र में ऐसा संघर्ष करेगी जिससे लोगों को रोजगार मिल सकेगा।

उन्होंने कहा कि उजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव की पूरी तैयारी कर दी है और उत्तराखंड में जन मुद्दों के लिए लड़ने वाले लोग बड़ी संख्या में पार्टी का दामन थाम रहे हैं उन्होंने कहा कि पार्टी के जिला संगठन के विस्तार के बाद किसान संगठन व छात्र संगठन के विस्तार की शीघ्र ही योजना है जिसमें बड़ी संख्या में युवा वर्ग पार्टी में शामिल हो रहा है उन्होंने कहा कि जल्दी ही उत्तराखंड जन एकता पार्टी टिहरी जिले के साथ-साथ अन्य जिलों में भी संगठन को विस्तार देगी।

टिहरी जिले के अंदर पार्टी ने प्रेम सिंह रावत दौलत सिंह श्रीराम भट, अनंत राम बहुगुणा को जिला उपाध्यक्ष का दायित्व दिया है जबकि दिनेश उनियाल, राजवीर सजवाण व अरविंद खरोला को जिला महामंत्री का दायित्व दिया गया है राजेश व्यास जिला कोषाध्यक्ष का पद संभालेंगे संगठन सचिव संजय रावत व चंद्र सिंह डोडियाल, को सौंपा गया है।

संगठन सचिव महावीर नेगी, कृष्णा मंमगाई, जोत सिहं पनाई, मनोहर लाल डबराल, जसपाल रावत और राजेंद्र भंडारी, व शिव प्रसाद उनियाल को सौंपा गया है। बलवीर सिंह पुंडीर को ब्लॉक अध्यक्ष चंबा का दायित्व दिया गया, जबकि प्रशांत उनियाल शहर अध्यक्ष चंबा का दायित्व संभालेंगे। अरविंद, सुभाष रमोला व श्रीमती मीनाक्षी कोठारी को सचिव चुना गया जबकि किशन रावत को जिला मुख्य प्रवकता का दायित्व दिया गया है।

संगठन में धनवीर पुरसोड़ा को युवा मोर्चा का जिला अध्यक्ष व प्रवीन रावत को जिला महासचिव का दायित्व दिया गया है। इसी कार्यक्रम में मुरारी सिह चौहान ने उक्राद छोड़ कर उत्तराखंड जनएकता पार्टी का दामन थामा। इस अवसर पार्टी की महिला जिलाध्यक्ष रागिनी भटृ ने अपने विचार रख कर पार्टी को मजबूत करने का आहवान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here