उत्तराखंड जनएकता पार्टी ने फूंका चुनावी बिगुल, काफी संख्या में उजपा में शामिल हो रहे लोग

0
888
उत्तराखंड जनएकता पार्टी ने फूंका चुनावी बिगुल, काफी संख्या में उजपा में शामिल हो रहे लोग

उत्तराखंड जनएकता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी को लेकर टिहरी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव का बिगुल बजा दिया है। उजपा के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर सघन क्षेत्र भ्रमण कर आम जनमानस को अपनी ओर करने में जुट गए हैं।

मंगलवार को टिहरी विधानसभा क्षेत्र के मखलोगी पट्टी के जलेडी में पूर्व मंत्री एवं अध्यक्ष उत्तराखंड जनएकता पार्टी दिनेश धनै की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें क्षेत्र के चार दर्जन से अधिक महिला एवं पुरूषों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी प्रत्याशी को आगामी विधानसभा में भारी मतों से विजय दिलाने का संकल्प लिया।

बता दें कि आज मंगलवार को जलेडी में टिहरी विधानसभा के मखलोगी क्षेत्र के उत्तराखंड जनएकता पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर आयोजित की गई थी, जिसमें क्षेत्र वासियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और चार दर्जन से भी अधिक लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सभी कार्यकर्ताओं ने अपने क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराने का संकल्प लिया।

पूर्व मंत्री धनै की मौजूदगी में कांग्रेस के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष समेत कई हुए उजपा में शामिल

बैठक को पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै ने संबोधित करते हुए कहा कि इन पांच साल में हमारी विधानसभा विकास से दस साल पीछे छूट गई है। उन्होंने वर्तमान प्रतिनिधि पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जांच के नाम पर अधिकारियों को डराकर धन वसूली के सिवाय कुछ नहीं कर रहे हैं। युवाओं को नौकरी से हटा कर बेरोजगारी की ओर जरूर धकेला जा रहा है।

उन्होंने इस अवसर पर कहा कि क्षेत्र के लोग अधिक से अधिक संख्या में उजपा से जुड़े, विकास मैं करके दिखाऊंगा। पार्टी की महिला जिलाध्यक्ष श्रीमती रागिनी भट्ट, संजय मैठाणी ने कहा कि आज तक प्रमुख राष्ट्रीय दलों ने हमें छलने का काम किया है। हमें इनकी जमानत जब्त करा कर सबक सिखाने की जरूरत है।

पार्टी में शामिल होने वालों में नीरज उनियाल, योगेश उनियाल, अनुराग उनियाल, वासुदेव उनियाल, हरीश उनियाल, अनिता रावत, मंजू रावत, रवीना रावत, प्रियंका रावत, पूनम रावत, सीमा रावत, पूर्वा सिंह नेगी, जितिन उनियाल, दिगपाल सिंह बिष्ट, गुमान सिंह, प्रेम सिंह गुसाईं आदि शामिल हैं।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष निर्मला बिष्ट, जिला महासचिव संजय रावत, केंद्रीय उपाध्यक्ष गोविन्द बिष्ट, जिला सचिव कृष्णा ममगांई, जिला उपाध्यक्ष दौलत मखलोगा, विक्रम सिंह रावत आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here