Home हमारा उत्तराखण्ड उत्तराखंड सरकार लॉकडाउन को लेकर आज ले सकती है फैसला

उत्तराखंड सरकार लॉकडाउन को लेकर आज ले सकती है फैसला

0
13

उत्तराखंड में कोरोना महामारी के लगातार विकट होते हालतों को देखते हुए प्रदेश सरकार आज लॉकडाउन को लेकर बड़ा फैसला ले सकती है। बुधवार को आज मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के साथ मंत्रियों की बैठक रखी गई है, जिसमें राज्य में कोरोना को लेकर प्रमुख रूप से चर्चा की जाएगी।

उत्तराखंड सरकार के प्रवक्ता कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने बताया कि आज मुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट सहयोगियों की बैठक रखी गई है जिसमें कोरोना महामारी को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा। बताया कि प्रदेश हित मे जो भी होगा, किया जाएगा।

विदित हो कि बीते रोज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक में यह कहा गया था कि राज्य के जिन इलाकों में कोरोना संक्रमण 10 फीसदी से ज्यादा है वहां पर लॉकडाउन लगाया जा सकता है। साथ ही राज्य सरकार स्थिति को देखते हुए निर्णय ले सकते हैं।

इधर, उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच राज्य के कई मंत्री सख्त लॉकडाउन लगाए जाने के पक्ष में नजर आ रहे हैं, वहीं राज्य की आम जनता व कर्मचारी संगठनों ने भी लॉकडाउन की मांग उठानी शुरू कर दी है। अब देखना यह है कि आज की बैठक में मुख्यमंत्री क्या फैसला लेते हैं।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!