29.8 C
Dehradun
Sunday, July 25, 2021
Homeहमारा उत्तराखण्डचमोलीराजीव गांधी अभिनव विद्यालयों को अटल उत्कृष्ट विद्यालयों में मर्ज करना दुर्भाग्यपूर्ण:...

राजीव गांधी अभिनव विद्यालयों को अटल उत्कृष्ट विद्यालयों में मर्ज करना दुर्भाग्यपूर्ण: जुगरान

चमोली कांग्रेस के मुख्य जिला प्रवक्ता विकास जुगरान ने भाजपा सरकार के उस निर्णय को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है, जिसमें राजीव गांधी अभिनव विद्यालयों को अटल उत्कृष्ट विद्यालयों में मर्ज करने की बात की है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में कोई उपलब्धि न होने के चलते भाजपा की ओर से विद्यलयों के नाम बदलने का कार्य किया जा रहा है।

जुगरान ने कहा कि ये भाजपा की ओर राजनीति की गलत परंपरा की आधारशिला रखी जा रही है। जिससे पूर्ववर्ती सरकारों की उपलब्धियों को कमतर करने का प्रयास है। बहुमत के दम पर दुर्भायपूर्ण फैसले लिए जा रहे हैं। ये एकदम निचले स्तर की राजनीति है।

उन्होंने भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी के नवभारत के निर्माण में योगदान को बहुमूल्य और अतुलनीय बताते हुए कहा कि देश के लिए जान तक देने वाले महापुरुषों के साथ अच्छा व्यवहार नही किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार कांग्रेस के समय के कार्यो का या तो श्रेय ले रही है ये जनता के हितों के कार्यो को ठंडे बस्ते में डाल रही है।

जुगरान ने कहा कि भाजपा सरकार में आते ही महापुरुषों के नाम को इतिहास से मिटाने का कार्य करती रही है और इसी कार्य में मशगूल है। इस निर्णय का विरोध करते हुए कहा कि आमजन सरकार के इस निर्णय से आक्रोशित हैं।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!