25 C
Dehradun
Saturday, July 24, 2021
Homeहमारा उत्तराखण्डहरिद्वारदुःखद: सड़क हादसे में दो जूनियर इंजीनियरों की मौत

दुःखद: सड़क हादसे में दो जूनियर इंजीनियरों की मौत

उत्तराखंड के रुड़की में हाईवे पर डिवाइडर से कार टकराने के कारण हरिद्वार जा रहे उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (यूपीपीसीएल) के दो जूनियर इंजीनियरों की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कई पलटी खाने के बाद कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराकर रुकी और क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को सीधा कर बमुश्किल शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस के अनुसार, मनीष (31) निवासी बुढ़ाना, शामली, जिला मुजफ्फरनगर, यूपी और अशोक (27) निवासी सतनाम, बटवारा, जिला हिसार यूपीपीसीएल गाजियाबाद में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात थे। शनिवार रात दोनों आई-20 कार से गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे। देर रात करीब 12.30 बजे दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर नारसन क्षेत्र के मंडावली गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार ने कई पलटी खाई और हाईवे किनारे खड़े ट्रक से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार दोनों जूनियर इंजीनियरों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से कार को सीधा कर बमुश्किल अंदर फंसे दोनों शवों को बाहर निकाला।

मंगलौर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भेज दिए गए हैं। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया। मृतकों के परिजन रुड़की पहुंच चुके हैं। एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि हादसे के कारण की जांच कराई जाएगी।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!