बीती देर रात्रि हरबर्टपुर चौक पर दोस्त की शादी से लौट रहे दो सगे भाई दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। उनकी कार एक डंपर से टकरा गई और पलक झपकते ही वह काल के गाल में समा गए। हादसे में घर के दो जवान बेटों की मौत से सभी परिजन सकते में हैं। क्षेत्र में शोक का माहौल है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गंगेश (32) व रोहित (30) पुत्र गणेश जुगरान वार्ड नंबर 2 आदर्श विहार के निवासी थे। यह दोनों सगे भाई बीते रविवार देर रात्रि को अपने दोस्त के शादी समारोह से लौट रहे थे कि उनकी कार हरबर्टपुर चौक पर डंपर से टकरा गई। पुलिस ने घायलों को लेहमन अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने दोनों  भाइयों को मृत घोषित कर दिया। दोनों प्राइवेट जॉब करते थे।

बताया जा रहा है कि बीते रविवार को विकासनगर में अपने किसी दोस्त की शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। देर रात कार से घर लौट रहे थे। हरबर्टपुर चौक पर उनकी कार डंपर से टकरा गई। इस दुर्घटना में मृतकों के पिता गणेश जुगरान बीएसएनएल के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। दोनों भाइयों की मौत से घर में मातम छा गया है। मां सरोज देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस ने शवाें का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसा रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ। हादसे के दौरान डंपर छोड़कर भागे चालक की पुलिस तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here