कीर्तिनगर। यहां ब्लाक मुख्यालय से लगे मलेथा गांव में आदमखोर गुलदार का आतंक छाया हुआ है। मलेथा स्थित राजकीय इंटर कालेज में शनिवार को आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उस समय बड़ी अजीबोगरीब स्थिति बन गई, जब घ्वजारोहण के कुछ देर बाद गुलदार कालेज में घुस आया और वन दरोगा समेत 4 ग्रामीणों को घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि आदमखोर गुलदार को मारने के लिए वन विभाग द्वारा क्षेत्र में शिकारी दल को तैनात किया गया है। बीती रात्रि को शिकारी दल की एक गोली से यह गुलदार घायल हो गया था।

Tehri Garhwal: घर से युवती को उठा ले गया गुलदार, मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज राजकीय इंटर कालेज मलेथा में स्कूल का स्टाफ एवं स्थानीय अभिभावक एकत्रित हुए थे। ध्वजारोहण के बाद अचानक कालेज में गुलदार घुस आया। हो-हल्ला करने पर गुलदार पास ही झाड़ियों में छुप गया। इसके बाद वन विभाग को भी इसकी सूचना दी गई। वन कर्मी भी मौके पर पहुंचे और कालेज के पास गुलदार को देखने गए। इस बीच झाड़ियों में छुपे गुलदार ने वन दरोगा समेत 4 ग्रामीणों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। गुलदार ने हमला कर जिनको घायल किया, उनमें वन दरोगा माणिकनाथ रेंज दुर्लभ सिंह भण्डारी, अंकित कुमार (26 वर्ष) पुत्र सुंदर लाल, मनीष सिंह नेगी (21 वर्ष) पुत्र सोहन सिंह नेगी एवं हिमांशु नेगी (22 वर्ष) पुत्र हरीश सिंह नेगी शामिल हैं। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौला बना हुआ है।

बता दें कि अभी कुछ दिन पूर्व मलेथा गांव में घर के बरामदे में लेटी हुई एक युवती को इस गुलदार ने अपना निवाला बना दिया था। इस घटना के बाद वन विभाग द्वारा क्षेत्र में शिकारी दल को तैनात किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here