बहुचर्चित फिल्म एमएस धोनी के अभिनेता Sushant Singh Rajput द्वारा अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की खबर है। हालांकि आत्महत्या किए जाने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। बांद्रा पुलिस के मुताबिक वह पिछले छह महीनों से डिप्रेशन का शिकार थे।

बताया गया है कि Sushant Singh Rajput के घर पर रहने वाले नौकर ने पुुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नौकर और आसपास के लोगों से पूछताछ जारी है। सुशांत के इस कदम से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया है। हिन्दी सिनेमा जगत के कई निर्देशक एवं कलाकारों ने उनके निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

बताते चलें कि बीते कुछ दिन पूर्व ही अपनी पूर्व मैनेजर की मौत की खबर सुनकर Sushant Singh Rajput बेहद भावुक हो चले थे। इसके बाद सुशांत ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, यह बेहद दुखद खबर है। मैं दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। भगवान दिशा की आत्मा को शांति प्रदान करे।

बतौर एक्टर Sushant Singh Rajput ने अपना जीवन टेलीविजन की दुनिया से प्रारंभ किया था। सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2008 में एक टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से की थी। लेकिन इस सीरियल में उन्हें खास तब्बजों नहीं मिली।

इसके बाद असली पहचान मिली थी जीटीवी पर प्रसारित सीरियल पवित्र रिश्ता से। इस सीरियल में सुशांत अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए और दोनों का काफी समय तक अफेयर भी चला।

टीवी से अपने फिल्मी जीवन की शुरुआत करने वाले Sushant Singh Rajput ने हाल के वर्षों में बड़े पर्दे पर अपनी खास पहचान के जरिए छाप छोड़ दी थी। एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के जीवन की सबसे सुपर हिट फिल्म है।

इसके अलावा छिछोरे, काई पो चे, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी जैसे कुछ फिल्मों में सुशांत ने मुख्य भूमिका निभाई थी। बॉलीवुड के इस सितारे के असमय चले जाने पर कलाकारों ने गहरा दुःख व्यक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here