6 C
New York
Thursday, May 6, 2021
spot_img
Homeहमारा उत्तराखण्डअल्मोड़ाMissing Ssb Jawan: एसएसबी का एक हेड कांस्टेबल रहस्यमय ढंग से लापता

Missing Ssb Jawan: एसएसबी का एक हेड कांस्टेबल रहस्यमय ढंग से लापता

अल्मोड़ा। श्रीनगर से डीडीहाट के लिए रवाना हुआ एसएसबी का एक हेड कांस्टेबल अल्मोड़ा में रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। हेड कांस्टेबल के अचानक इस तरह से लापता होने पर सेना के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। बटालियन के जवानों के द्वारा सभी जगह तलाश करने के बाद जब इस हेड कांस्टेबल का कहीं कोई पता नहीं चला तो फिर यहां कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर चेनानी निवासी राजेंद्र चंद्र (35) पुत्र शंकर चंद्र एसएसबी की 11वीं बटालियन में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। वह बीती छह जुलाई को बटालियन के साथ श्रीनगर से डीडीहाट के लिए रवाना हुआ था। इसके बाद बटालियन अल्मोड़ा पहुंची थी।

बताया गया है कि दिन में करीब एक बजे तक जवान बटालियन के साथ था, लेकिन शाम को कार्यालय में जब जवानों की उपस्थिति दर्ज हुई तो राजेंद्र उस समय गायब मिला। इसके बाद सेना के अधिकारियों के निर्देश पर बटालियन के जवानों ने राजेन्द्र को कार्यालय समेत आसपास के विभिन्न हिस्सों में खोजबीन की, लेकिन कहीं भी उसका कोई पता नहीं चला।

इधर, कोतवाल हरेंद्र चैधरी ने बताया कि एसएसबी के अधिकारियों की ओर से शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, इस प्रकरण में पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। जवान की तलाश की जा रही है। जल्द ही जवान का पता लगाया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!