रुड़की। यहां नगर क्षेत्र में बीती मंगलवार देर रात्रि एक स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे इस दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल को यहां से देहरादून के दून अस्पताल रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को फैक्टरियों से काम करके वापस घर लौट रहे बाइक में अनुज कुमार 27 वर्ष पुत्र मेहन्दर निवासी ग्राम भोपा जिला मुजफ्फरनगर, सुनील कुमार 29 वर्ष पुत्र कृष्णपाल निवासी खतौली जिला मुजफ्फरनगर व कैलाश 32 वर्ष निवासी झांसी मध्य प्रदेश सवार थे। तीनों औद्योगिक क्षेत्र में अलग-अलग फैक्टरियों में काम करते थे। तीनों एक बाइक पर सवार होकर रुड़की की ओर आ रहे थे, जहां रुड़की देहरादून राजमार्ग पर रायपुर चैक के पास रुड़की की ओर से आ रही स्कॉर्पियों ने टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने अनुज कुमार और कैलाश को मृत घोषित कर दिया। वहीं सुनील कुमार हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए देहरादून रेफर किया गया है। थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार सभी लोग वाहन को छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों की तलाश की जा रही है। बताया कि तहरीर आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here