6 C
New York
Tuesday, June 22, 2021
Homeहमारा उत्तराखण्डदेहरादूनसर्वदलीय संघर्ष समिति कल से नेपाली फार्म तिराहे में देगी धरना

सर्वदलीय संघर्ष समिति कल से नेपाली फार्म तिराहे में देगी धरना

नेपालीफार्म टोल प्लाजा हटाओ सर्वदलीय संघर्ष समिति की लगातार चौथे दिन आज सत्यनारायण मंदिर में बैठक आयोजित की गई। बैठक में सर्वसहमति से निर्णय लिया गया की कुछ लोग आंदोलन को चलाकर एक षडयंत्र के तहत एक जनप्रतिनिधि के माध्यम से एन०एच० के अधिकारियो को घर पर बुलाकर अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए कुछ समय के लिए टोल प्लाजा कुछ क्षेत्रों के लिए रियायत देते हुए अपने विधानसभा चुनाव तक झूठे आस्वासन के तहत आंदोलन को समाप्त करना चाहते है।

नेपालीफार्म टोल प्लाजा हटाओ सर्वदलीय संघर्ष समिति के प्रवक्ता उजपा नेता कनक धनाई ने बताया कि नेपालीफार्म टोल प्लाजा हटाओ सर्वदलीय संघर्ष समिति ने सर्वसहमति से यह निर्णय लिया है कि किसी भी जनप्रतिनिधि को अपने विधानसभा चुनाव के लिये लाभ उठाने की इजाजत नही दी जाएगी। सर्वसहमति से निर्णय लिया गया है कि झूठे आस्वासन के चलते आंदोलन को किसी भी स्थिति में स्थगित नही करने दिया जाएगा।

सर्वसहमति से आंदोलन की रूप रेखा तय करते हुऐ निर्णय लिया गया कि जब तक एन० एच० के अधिकारियों द्वारा लिखित रूप से नेपालि फार्म टॉल प्लाज़ा पूर्वतय समाप्त करने कि लिखित घोषणा कि जाएगी तब तक सर्वदलीय संघर्ष समिति का आंदोलन यथावत चलता रहेगा।

नेपालीफार्म टोल प्लाजा हटाओ सर्वदलीय संघर्ष समिति के प्रवक्ता उजपा नेता कनक धनाई ने बताया कि इस संदर्भ में समिति द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ ऋषिकेश एवं हरिद्वार क्षेत्र के प्रभावित लोगों से संवाद कर आंदोलन को बड़ा रूप दिया जायेगा। निर्णय लिया गया कि 31 मई से नेपाली फार्म तिराहे पर प्रातः 10 बजे से 12 बजे तक निरंतर धरना कोरोना गाइड लाइन के तहत चलता रहेगा।

इस अवसर पर सर्व सहमति से मुकेश मनोडी को सहप्रभारी सर्वदलीय संघर्ष समिति मनोनीत किया गया। मौके में मौजूद विनय सारस्वत, संजीव चौहान, दिव्य बेलवाल, संजय पोखरियाल, प्रेम लाल शर्मा, लाल मणि रातुडी, इलम राणा, विजयपाल रावत, आशा सिंह चौहान, विक्रांत भारद्वाज मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!