23.2 C
Dehradun
Tuesday, December 6, 2022
Homeहमारा उत्तराखण्डटिहरीदेहरादून से उत्तरकाशी जा रही कार नगुण-सुवाखोली मोटर मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त,...

देहरादून से उत्तरकाशी जा रही कार नगुण-सुवाखोली मोटर मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत

देहरादून से उत्तरकाशी जा रही एक कार बीती रात को नगुण-सुवाखोली मोटर मार्ग दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई। रात को वाहन दुर्घटना का पता नहीं चल पाया। सुबह लोग जब घूमने जा रहे थे तो उन्होंने गैर गांव के समीप दुर्घटनाग्रस्त कार देखी। राजस्व पुलिस और स्थानीय लोगों ने कार के अंदर से किसी तरह दोनों शव बाहर निकाले।

नगुण-सुवाखोली मोटर मार्ग पर गैर गांव के पास देहरादून से उत्तरकाशी जा रही कार गैर गांव के पास रात करीब एक बजे अनियंत्रित होकर खाई से लुढ़कते हुए नीचे स्थित मैंडखाल मोटर मार्ग पर जा गिरी। रविवार सुबह सूचना पर कंडीसौड़ तहसील प्रशासन और थाना थत्यूड़ की टीम मौके पर पहुंची।

राजस्व उपनिरीक्षक रविंद्र सिंह ने बताया कि सुबह जब स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दी तो तत्काल रेस्क्यू और बचाव के लिए टीम घटना स्थल पहुंची लेकिन तब तक अखिल बिष्ट (28) पुत्र सुरेश बिष्ट निवासी मांगली सेरा बरसाली उत्तरकाशी, अंकित रावत (26) पुत्र बलवीर रावत निवासी बंसुगा तहसील भटवाड़ी उत्तरकाशी की मौत हो चुकी थी।

उनके शव कार के भीतर ही फंसे थे। जेसीबी की मदद से शवों को बाहर निकाला गया। कार जिला पंचायत सदस्य चंदन सिंह पंवार उत्तरकाशी के नाम पर रजिस्टर्ड है। मृतक अखिल वाहन स्वामी का रिश्तेदार है जो कार चला रहा था।

——————-

नई टिहरी। बीती शनिवार रात्रि को राज्य मार्ग सुवाखोली अलमस नगुण मोटर मार्ग पर एक स्कार्पियो संख्या:- UK10 8266 जो कि मेण्डखाल-लावणी ग्रामीण मार्ग में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में 02 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो हुई।

इस हादसे के मृतक-अखिल बिष्ट पुत्र सुरेश बिष्ट ग्राम मांगली सेरा बरसाली, तहसील डुंडा उत्तरकाशी, उम्र 28 वर्ष। दूसरे की शिनाख्त की जा रही है।

बताया जा रहा है कि जिला पंचायत सदस्य, भटवाड़ा, नाल्ड क्षेत्र, उत्तरकाशी चंदन सिह पंवार इस वाहन के मालिक हैं, लेकिन वह इस पर सवार नहीं थे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!