राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर पूरे देश में किए गए रिकॉर्ड ट्वीट

0
855
राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर पूरे देश में किए गए रिकॉर्ड ट्वीट

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय आह्वान पर जहां पूरे देश में रिकॉर्ड ट्वीट किए गए हैं, वहीं उत्तराखंड के सरकारी सेवकों ने भी पुरानी पेंशन योजना लागू करने की मांग के लिए इस ट्विटर अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय आह्वान पर ट्विटर अभियान चलाया गया। जिसमें बुधवार को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक पूरे देश में चले सरकारी कर्मचारियों के इस ट्विटर अभियान में 15 लाख से ज्यादा ट्वीट हुए हैं। यह अभियान ट्विटर पर लगातार प्रथम स्थान पर ट्रेंड करता रहा।

मंगलवार को NOPRUF के प्रदेश अध्यक्ष अनिल बडोनी द्वारा फेसबुक लाइव कर लोगों से पुरानी पेंशन योजना के बहाली की मांग के लिए ट्वीट् करने की अपील की गई थी। बुधवार को अनिल बडोनी की फेसबुक लाइव का असर उत्तराखंड से होने वाले ट्वीट्स में साफ तौर पर दिखाई भी दिया।

NOPRUF के प्रदेश अध्यक्ष श्री बडोनी ने अभियान को सफल बनाने के लिए प्रदेश के समस्त संगठनों का धन्यवाद अर्पित किया तथा कहा है कि भविष्य में पुरानी पेंशन की लड़ाई और तीव्र किया जाएगा।

इस अवसर पर टेहरी गढ़वाल से समस्त मोर्चे के साथियों द्वारा अधिक से अधिक ट्वीट किए गए। इस अवसर पर राजीव उनियाल, हिमांशु जगूड़ी, स्वरूप जोशी खुशहाल सिंह रावत, संदीप मैठाणी, जगमोहन पुंडीर, दीपक मियां अधिक द्वारा बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग किया गया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here