पुलिस ने तांत्रिक बाबा से ठगी का पूरा सामान किया बरामद

0
933
पुलिस ने तांत्रिक बाबा से ठगी का पूरा सामान किया बरामद

ऋषिकेश। पुलिस रिमांड कस्टडी में चल रहे तांत्रिक बाबा योगी प्रियव्रत अनिमेश उर्फ महेंद्र रोड उर्फ रोबिन खलीफा से पूछताछ के दौरान कोतवाली पुलिस ने पूरा सामान बरामद कर मामले का खुलासा कर दिया।

पुलिस ने बाबा की निशानदेही पर ठगा हुआ सामान, बड़ी रुद्राक्ष की माला मय शिव की मूर्ति, एक ब्रेसलेट, एक रुद्राक्ष ब्रेसलेट मय ओम लॉकेट (सभी सोने के) बरामद कर लिया है, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 42 लाख रुपए बताई गई है।

आरोपी योगी प्रियव्रत अनिमेश निवासी आजादनगर, थाना मॉडल टाउन, पानीपत हरियाणा का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान कोतवाली पुलिस तांत्रिक बाबा को उसके कई ठिकानों पर लेकर गई। विदित हो कि तांत्रिक बाबा ने ऋषिकेश के सराफा व्यापारी की पत्नी को सम्मोहित कर उनसे लाखों रुपये के आभूषण ठगे थे। यही नहीं तांत्रिक बाबा के संपर्क मुख्यमंत्री से लेकर विधानसभा अध्यक्ष समेत कई हस्तियों से हैं। जो चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

ऋषिकेश के सराफा व्यापारी की पत्नी को सम्मोहित कर लाखों की ठगी करने वाला तांत्रिक बाबा इतना शातिर है कि विश्वास जमाने के लिए वह सीएम के साथ खिंचवाई फोटो दिखाता था। मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष के साथ उसकी फोटो मीडिया के हाथ भी लगी। उसके पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई।

लालतप्पड़ स्थित नेचर विला में तांत्रिक बाबा किराए के फ्लैट पर रहता था। जानी मानी हस्तियां तांत्रिक बाबा का आशीर्वाद ले चुकीं हैं। जानकारी के अनुसार बीते 10 जुलाई को तांत्रिक बाबा ने राजनेताओं केे हाथों अपनी पुस्तिका का भी विमोचन किया था। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से लेकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद्र अग्रवाल भी बाबा से आशीर्वाद ले चुके हैं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here