देहरादून। क्वारंटीन होने से बचने के लिए लोग कई तरह से प्रशासन के लिए सिरदर्द बनते जा रहे हैं। सोमवार रात्रि को यहां रेलवे स्टेशन पर दिल्ली से एक ट्रेन पहुंची थी। इसके बाद रेलवे स्टेशन से क्वारंटीन सेंटर ले जाते समय कुछ लोग रास्ते में बस से उतरकर भाग गए। हालांकि दो लोग रात्रि में स्वयं ही थाने पहुंच गए, जबकि अन्य लोगों को पुलिस रातभर खोजबीन करती रही।

कोरोना के चलते जारी गाइडलाइन के मुताबिक दिल्ली से ट्रेन से आने वाले लोगों को संस्थागत क्वारंटीन किए जाने की व्यवस्था है। ऐसे में पुलिस उन्हें एक बस के माध्यम से प्रेमनगर स्थित सेंटर ले जा रही थी।

रास्ते में इसी बीच बल्लूपुर के पास उन्होंने किसी बहाने से बस रुकवाई और कुछ लोग उतरकर चंपत हो गए। इसके बाद जैसे ही पुलिस को इसका पता चला तो बसंत विहार एसओ नत्थीलाल उनियाल पुलिस टीम के साथ उनकी खोजबीन में लग गए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भागने वालों की संख्या पांच से सात बताई जा रही है। मामले में एसपी सिटी श्वेता चैबे ने बताया कि थाना बसंत बिहार के अलावा अन्य थाना पुलिस को भी सतर्क कर दिया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह सभी लोग व्यापार के सिलसिले में देहरादून आए बताए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here