प्रमुख जाखणीधार सुनीता देवी ने डीएम और एसएसपी को दिया ज्ञापन, मदन नेगी बैंक में ग्राहकों के खातों में हुई गड़बड़ियों की एसआईटी जांच की मांग

0
416

नई टिहरी। जाखणीधार की ब्लॉक प्रमुख सुनीता देवी ने डीएम और एसएसपी को ज्ञापन देकर क्षेत्र के यूनियन बैंक मदन नेगी में ग्राहकों के खातों में हुई गड़बड़ियों की एसआईटी जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और ग्राहकों के पैसे वापस लौटाने की मांग की।


डीएम और एसएसपी को दिए ज्ञापन में बताया कि स्थानीय लोगों ने कड़ी मेहनत कर अपने खून पनीसा बहाकर सुरक्षित भविष्य के लिए यूनियन बैंक मदननेगी में पैसा जमा करवाया था। लेकिन बैंक कर्मियों की मिली भगत से ग्राहकों का करोड़ों रुपये का गबन हुआ है।

बताया कि दो दिन से चल रही जांच में अभी तक करीब तीन करोड़ का गोलमाल हुआ है। ग्राहकों ने जो एफडी करवाई है, उसके सापेक्ष पैसा नहीं है। जैसे ही लोगों को गबन की शिकायत मिली है, वैसे ही लोग दूर-दराज से बैंक पहुंचकर अपने खातों का बैलेंस चक रहे हैं। जिसमें उन्हें पैसा ही नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में ग्राहकों से लेकर स्थानीय लोगों में रोष बना हुआ है।

उन्होंने डीएम और एसएसपी से बैंक घोटाले की जांच के लिए एसआईटी का गठन करते हुए दोषियों को सख्त सजा और ग्राहकों के पैसे वापस लौटाने की मांग की।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here