पौड़ी। दिल्ली की एनएसजी यूनिट से लापता एक कमांडो पौड़ी जनपद से मिला है। पिछले कई महिनों से लापता चल रहे इस कमांडो के परिजनों के द्वारा पूर्व में एसएसपी कार्यालय पौड़ी में गुमशुदगी को लेकर प्रार्थनापत्र दिया गया था।

बीती शनिवार को जिले के पाबौ ब्लाक के ओडागांव निवासी यह कमांडो गांव के पास एक जंगल में स्थित गुफा में मिला। यह कमांडो मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है।

कोरोना अपडेट-   प्रदेश में डाक्टर समेत आज मिले 53 मामले, संख्या पहुंची 802

दिल्ली स्थित एनएसजी यूनिट ने इस कमांडों के लापता होने की सूचना परिवार वालों को फोन पर दी थी। सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि क्षेत्र के ग्रामीणों ने लापता इस कमांडो को गुफा से निकालकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

जानें- विश्व धरोहरः   जानिए कब खुलेगी विश्व प्रसिद्ध फूलों की घाटी

बीती शनिवार को ओडागांव के जंगलों में घास लेने गई महिलाओं को एक युवक दिखाई दिया। इसके बाद महिलाओं ने यह सूचना तत्काल गांव पहुंचकर ग्रामीणों को दी। महिलाओं की इस सूचना के बाद ग्रामीणों ने जंगल पहुंचकर वहां खोजबीन की तो उन्हें एक युवक गुफा के अंदर मिला।

इस युवक को जब गुफा से बाहर निकाला गया तो उसकी पहचान ओडागांव निवासी पंकज कुमार के रूप में हुई। बताया गया है कि पंकज भारतीय सेना में तैनात है और वर्तमान में एनएसजी कमांडो के तौर पर दिल्ली में कार्यरत था। पुलिस द्वारा लापता कमांडो पंकज के मानसिक रूप से कमजोर होने की बात बताई है।

यह भी पढ़े-   तो क्या उत्तराखण्ड की पूरी कैबिनेट होगी क्वारंटीन!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here