रूद्रपुर। प्रदेश के ऊधमसिंह नगर में रुद्रपुर ट्रांजिट कैम्प में एक ही परिवार के चार सदस्यों की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। यहां की राजा कॉलोनी में दामाद ने एक वर्ष के भीतर अपने सास, ससुर और दो सालियों की हत्या कर दी। इसके बाद उनके शव घर में ही गाड़ दिए। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने बेटी और दामाद को हिरासत में लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी ने एक साल बाद अनायास बरेली में रहने वाले दूर के रिश्तेदार दुर्गा प्रसाद को फोन कर शवों के जमीन में गड़े होने की बात कही है। इसके बाद दुर्गा प्रसाद ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त घर की खुदाई का काम शुरू कर दिया।

सनसनीखेज वारदात को देख सूचना के बाद आईजी भी मौके पर पहुंच गए। मृतकों में हीरा लाल(65), पत्नी हेमवती(55), बेटी दुर्गा(26), पार्वती(20) शामिल हैं। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि दामाद ने संपत्ति हड़पने के लिए सास-ससुर और दो सालियों को मार कर घर के भीतर उनके शव गाड़ दिए थे। करीब डेढ़ साल से चारों लोग लापता थे। लेकिन शुक्रवार को अचानक पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने घर की खुदाई करवाई।

खुदाई के बाद चारों के शव बरामद कर लिए गए हैं। मृतक की बेटी और दामाद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मृतक और आरोपी मूल रूप से बरेली की मीरगंज तहसील के अंतर्गत पैगा नगरी गांव के निवासी थे। वह 15 साल से रुद्रपुर में ही रह रहे थे। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here