6 C
New York
Monday, June 14, 2021
spot_img
HomeदेशVikash Dubey: कानपुर मुठभेड़ के 85 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ...

Vikash Dubey: कानपुर मुठभेड़ के 85 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

कानपुर। यहां चौबेपुर में हुई चर्चित मुठभेड़ के 85 घंटे बाद भी अभी तक विकास दूबे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है। पुलिस अभी अंधेरे में ही तीर चला रही है। विकास दुबे पर इनाम की धनराशि बढ़ाकर ढाई लाख कर दी गई है।

सूत्रों के मुताबिक 8 पुलिस कर्मियों के शहीद होने के बाद पुलिस की तीन राज्यों में 100 से अधिक टीमें विकास की तलाश में जुटी हुई हैं। विकास की धरपकड़ को पुलिस ने उन्नाव टोल प्लाजा के अलावा कई जगहों पर उसकी फोटो चस्पा की है।

वहीं, उत्तर प्रदेश की सीमाओं को सील किया गया है। इसके अलावा नेपाल सीमा पर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को विकास दूबे की अंतिम लोकेशन औरैया में मिली थी। आईजी रेंज कानपुर मोहित अग्रवाल द्वारा डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को लिखे पत्र के बाद कुख्यात विकास दुबे पर इनाम की रकम बढ़ाकर ढाई लाख की गई है।

इधर, एसएसपी कानपुर दिनेश कुमार पी ने कानपुर एनकाउंटर मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए चौबेपुर में तैनात तीन पुलिसकर्मियों जिनमें दरोगा कृष्ण कुमार शर्मा, दरोगा कुंवर पाल और सिपाही राजीव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पुलिस के मुताबिक इन तीनों की कॉल डिटेल्स में विकास दुबे का नंबर मिलने पर यह कार्रवाई की गई है।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!